Samachar Nama
×

Shri ganganagar चलते-चलते लूटते थे मोबाइल, गिरफ्तार: 21 मोबाइल बरामद, दो आरोपियों से दस और एक से ग्यारह मोबाइल बरामद

Shri ganganagar चलते-चलते लूटते थे मोबाइल, गिरफ्तार: 21 मोबाइल बरामद, दो आरोपियों से दस और एक से ग्यारह मोबाइल बरामद

राजस्थान न्यूज डेस्क, बुधवार को पुलिस ने रास्ते में युवकों से मोबाइल फोन छीनकर फरार हुए तीन युवकों को गिरफ्तार कर लिया। तीनों आरोपी रास्ते में लोगों से मोबाइल छीनकर फरार हो जाते थे। मौका मिलता तो बेच देता। मोबाइल चोरी के कई अन्य मामलों में भी युवकों से पूछताछ की जा रही है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। पिछले कुछ दिनों से पुलिस को मोबाइल चोरी की कई शिकायतें मिल रही थीं। इस संबंध में दो अलग-अलग मामले दर्ज होने के बाद पुलिस ने जांच शुरू की और तीनों आरोपियों को पकड़ लिया गया.

नेहरू पार्क और जवाहर नगर इलाके से मोबाइल छीन लिया
इस संबंध में नेहरू पार्क व एच ब्लॉक क्षेत्र में मोबाइल छिनैती की घटना के बाद मामला दर्ज किया गया था. साधुवाली निवासी कोमल मलेठिया ने 10 नवंबर को कोतवाली थाने में मामला दर्ज कराया था। उसने कहा कि वह नेहरू पार्क बस स्टैंड से खिन्ही चौक जा रही थी। इसी बीच मोटरसाइकिल सवार युवक ने उससे मोबाइल छीन लिया।

इसी क्रम में पुरानी आबादी के करण पुत्र रोहताश कुमार ने भी 21 नवंबर को मामला दर्ज कराया कि वह एच ब्लॉक डिग्गी के पास मोबाइल पर बात कर रहा था. इसी दौरान एक अज्ञात युवक ने उसका मोबाइल छीन लिया।
शक के दायरे में

इस संबंध में कोतवाली पुलिस ने जब जांच शुरू की तो मुखबिरों से मिली सूचना के आधार पर तीन युवकों को निगरानी में रखा गया. युवक पर शक पुख्ता हुआ तो पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। एच ब्लॉक डिग्गी के पास डकैती मामले में इंदिरा चौक निवासी साहिल (20) पुत्र रोहताश, कृष्णा टॉकीज के पास रहने वाले पीयूष पुत्र गब्बर और नेहरू पार्क के पास मोबाइल लूट मामले में पुरानी आबादी में सुखवंत सिनेमा के पास रहने वाले तुषार उर्फ कुकी उर्फ नागेंद्र के पुत्र सतपाल को गिरफ्तार किया गया. साहिल और पीयूष के पास से घटना में प्रयुक्त दस मोबाइल और मोटरसाइकिल बरामद की गई है। वहीं, तुषार के पास से घटना में प्रयुक्त ग्यारह मोबाइल व मोटरसाइकिल बरामद हुई है. पुलिस युवक से पूछताछ कर रही है।
श्रीगंगानगर न्यूज डेस्क!!!

Share this story