Samachar Nama
×

Shri ganganagar पत्नी के प्रेमी की हत्या करने वाला आरोपी गिरफ्तार: लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहे थे दोनों, महिला ने बचाई जान

Shri ganganagar पत्नी के प्रेमी की हत्या करने वाला आरोपी गिरफ्तार: लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहे थे दोनों, महिला ने बचाई जान

राजस्थान न्यूज डेस्क, श्रीगंगानगर के केसरीसिंहपुर थाना क्षेत्र के गांव सेवन डब्ल्यू में एक युवक की लाठियों से पीट-पीट कर हत्या करने के मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी की पत्नी मृतक के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रही थी। इससे वह नाराज थे। 21 नवंबर को अपने कुछ साथियों के साथ गांव सात डब्ल्यू में मृतक के घर पहुंचा और युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी.

आरोपी गुरजीत सिंह उर्फ दुल्ला की पत्नी प्रवीण कौर पिछले करीब छह-सात माह से मृतक गुरमेल सिंह के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रह रही थी। गुरमेल सिंह मिट्टी की ट्रैक्टर-ट्रॉली चलाने का काम करता था जबकि गुरजीत ट्रॉलियों को वहीं खाली करवाता था। इसी बीच प्रवीण कौर और गुरमेलसिंह की मुलाकात हो गई। बाद में प्रवीण कौर गुरमेलसिंह के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रहने लगी। इससे उसका पति गुरजीत सिंह उर्फ दुल्ला नाराज था। इसी नाराजगी के चलते वह 21 नवंबर की सुबह घर में घुस गया और गुरमेलसिंह पर हमला कर दिया। इस दौरान प्रवीण कौर पर हमला करने का भी प्रयास किया गया लेकिन वह मौके से फरार हो गई। हमले में गुरमेलसिंह बुरी तरह घायल हो गया। उन्हें श्रीगंगानगर के सरकारी अस्पताल में ले जाया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

पुलिस तलाश कर रही थी
घटना के बाद से ही पुलिस आरोपी की तलाश कर रही थी। रायसिंहनगर एएसपी बनवारीलाल मीणा, श्रीकरनपुर सीओ सुरेंद्र सिंह व केसरीसिंहपुर थानाध्यक्ष गोपाल सिंह की देखरेख में टीम का गठन किया गया. टीम ने छापेमारी कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी के प्रयास जारी हैं।
श्रीगंगानगर न्यूज डेस्क!!!
 

Share this story