Samachar Nama
×

Siwan  युवती के जाल में फंसने से बचे थानेदार
 

Siwan  युवती के जाल में फंसने से बचे थानेदार


बिहार न्यूज़ डेस्क हुसैनगंज थानाध्यक्ष राम बालक यादव एक युवती के जाल से फंसने से बचे हैं. वायरल एक ऑडियो में थानाध्यक्ष व एक लड़की आपस में बातचीत करते सुने जा सकते हैं. हालांकि, बातचीत का अंदाज लीक से हटकर है. खूबसूरत और बात करने में माहिर युवती ने थानाध्यक्ष को काफी हद तक अपने जाल में फंसा लिया था. ओडियो की सत्यता की पुष्टि हिन्दुस्तान नहीं करता है लेकिन थानेदार ने इसे सही बताया है.

लेकिन, समय रहते थानाध्यक्ष ने अपनी जान बचा ली. वायरल ऑडियो में लड़की अपने भाई के खिलाफ थाने में आए आवेदन पर बातचीत शुरू करती है और बाद में मिलने-मिलाने तक यह सिलसिला चलता है. वहीं इस वायरल ऑडियो पर थानाध्यक्ष का कहना है कि घटना सही है. करीब एक साल पहले दूसरे किसी के इशारों पर गाइड हो रही एक युवती ने मुझे फंसाने की कोशिश की थी लेकिन उसका दांव उल्टा पड़ गया.
लड़की को अपने इशारों पर नचाने वाले युवक को युवती द्वारा बताए गए लोकेशन के आधार पर गिरफ्तार कर लिया गया. गिरफ्तार युवक के खिलाफ वर्ष 2018 में एक चोरी व आर्मस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया था. उसके घर पुलिस की बार-बार रेड हो रही थी. जिससे परेशान होकर वह अपने बचने के लिए एक युवती को लगाया था. तीसरे ऑडियो में युवती एक - दूसरे लड़के से कहती सुनी जा सकती है कि वह युवक के कहने पर ऐसा कर रही थी. हालांकि, थानाध्यक्ष को गलत पता बताकर बात भी कर रही थी. दरअसल युवक के पास उसकी कई आपत्तिजनक तस्वीरें थीं ,जो वायरल करने का धमकी देता था. बाद में, एक बार फिर शराब कांड में युवक आरोपित है. इस कांड में पुलिस के वाहन को धक्का मारकर भागने का आरोप लगाया गया है. जिसमें एक पदाधिकारी की मौत हो चुकी है. पुलिस आरोपित युवक की तलाश में जुटी है.


सिवान न्यूज़ डेस्क
 

Share this story