Samachar Nama
×

Siwan  चोरों ने बंद घर को बनाया निशाना, थाना क्षेत्र के भेड़वनियां गांव  का मामला 
 

Siwan  चोरों ने बंद घर को बनाया निशाना, थाना क्षेत्र के भेड़वनियां गांव  का मामला 


बिहार न्यूज़ डेस्क थाना क्षेत्र के भेड़वनियां गांव के एक बंद घर को निशाना बनाते हुए चोरों ने ताला तोड़कर कीमती सामानों की चोरी कर ली है. घटना नौ जनवरी की रात की बताई जाती है.

इस मामले में गृहस्वामी स्व. जगदीश साह के पुत्र रविरंजन कुमार ने  थाने में आवेदन दिया है. कहा है कि वह और उसके बड़े भाई बाहर नौकरी करते हैं और वहीं पर परिवार के साथ रहते हैं. इसका फायदा उठाते हुए चोरों ने उसके घर का ताला तोड़कर करीब छह लाख रुपये के कीमती समानों की चोरी कर ली. जाति आधारित गणना को लेकर  जब शिक्षक पहुंचे तो, तो घर का ताला टूटा पाया. ग्रामीणों ने उनलोगों की इसकी सूचना दी. सूचना मिलने पर वह  घर पहुंचा, तो घर के सभी कमरे का ताला टूटा हुआ पाया. घर में रखे सभी बक्सों व आलमारी का ताला तोड़कर और सभी सामानों को बिखेर कर करीब छह लाख रुपये मूल्य के कीमती सामानों की चोरी कर ली गई है. थानाध्यक्ष संजीव कुमार ने बताया कि आवेदन के आधार पर जांच की जा रही है.
इस मामले में जांच कर कार्रवाई की जाएगी. स्थानीय मुखिया के प्रतिनिधि दिनेश कुशवाहा ने चोरों की पहचान कर उनके खिलाफ कार्रवाई करने व चोरी गए सामानों को बरामद करने की मांग की है.


सिवान न्यूज़ डेस्क
 

Share this story