Samachar Nama
×

Siwan  पुलिस पर पीटने का लगाया आरोप, छेड़खानी का विरोध करने पर युवती की पिटाई
 

Siwan  पुलिस पर पीटने का लगाया आरोप, छेड़खानी का विरोध करने पर युवती की पिटाई

बिहार न्यूज़ डेस्क . स्थानीय थाने में तैनात टाइगर मोबाइल के पुलिस कर्मी पर दो युवकों ने शराब रखने का आरोप लगाकर पिटाई करने और रुपए वसूली की शिकायत थाने में किया है. घायल युवक मझौली रोड के मृत्युंजय कुमार और बालिस्टर कुमार है.
घायल युवकों ने लिखित आवेदन देकर आरोपी पुलिसकर्मी पर करवाई की मांग की है. दो युवक के पिटाई के बाद उनके परिजनों ने थाने में पहुंचकर अपना विरोध भी जताया.
जानकारी के अनुसार  मैरवा के माझौली रोड के दो युवकों को टाइगर मोबाइल पुलिस ने शराब के बहाने थाने में ले जा कर पिटाई किया. पीड़ित के परिजनों ने इंस्पेक्टर सुदर्शन राम और थानाध्यक्ष से शिकायत करते हुए टाइगर मोबाइल पुलिस पर कार्रवाई को लेकर आवेदन दिया है.
थानाध्यक्ष मनोज कुमार ने कहा कि परिजनों ने शिकायत की है. इस मामले से वरीय पदाधिकारी को अवगत कराया गया है.

स्थानीय थाना क्षेत्र के एक गांव में युवती को छेड़खानी का विरोध करने पर उसके साथ मारपीट करने का मामला प्रकाश में आया है. इसको लेकर युवती द्वारा थाने में आवेदन देकर कार्रवाई करने की मांग की है. बता दें कि थाना क्षेत्र के हीर मकरीयार गांव की एक युवती के अनुसार उसके साथ गांव का ही एक युवक विगत कुछ दिनों से अश्लील शब्द का प्रयोग व अश्लील हरकतें करता था. युवती लोक-लज्जा के कारण किसी को कुछ बोलती नहीं थी. लेकिन, 17 जनवरी की शाम को जब वह उसके साथ छेड़खानी का प्रयास करने लगा तो युवती और उसकी बहन ने विरोध किया. इस पर युवक ने दोनों बहनों के साथ मारपीट कर भाग गया. जब दोनों बहनें आरोपी के घर पर शिकायत करने गयीं, तो उसके माता - पिता भी दोनों बहनों के साथ मारपीट कर वहां से भगा दिया. थानाध्यक्ष अरविंद कुमार ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है.


सिवान न्यूज़ डेस्क

Share this story