Samachar Nama
×

Siwan  तीनों युवकों की मौत से दूसरे दिन भी पसरा रहा मातम,दोनों मृतक थे चचेरे भाई
 

Siwan  तीनों युवकों की मौत से दूसरे दिन भी पसरा रहा मातम,दोनों मृतक थे चचेरे भाई


बिहार न्यूज़ डेस्क बसंतपुर - सीवान सड़क पर सराय ओपी के निजामपुर के समीप हुई सड़क हादसे में मनोज साह के घर का चिराग ही बुझ गया. इस हादसे में मनोज साह का इकलौते 20 वर्षीय पुत्र रितेश की मौत हो गई.
रितेश अपने माता-पिता की दो संतानों में बड़ा होने के कारण परिजनों का विशेष ही दुलार प्राप्त था. जबकि, उसकी एक छोटी बहन और एक भाई भी है. इसकारण, कम उम्र में ही घर की जिम्मेवारी भी उठाना शुरू कर दिया था. रितेश गाड़ी चालक के साथ गाड़ी का मालिक भी था,जो आये दिन गाड़ी को अपने से चलाकर ले जाता था. घटना की रात वह अपने एक मित्र की बहन को लाने के लिए सीवान स्टेशन जा रहा था. इस दौरान सराय ओपी थाना क्षेत्र के निजामपुर तेज गति से जा रही स्कार्पियो असंतुलित होकर बिजली के खंभे से टकरा गई. इससे स्कॉर्पियो में आग लग गई और जब तक रितेश और उसमे सवार लोग समझ पाते तब तक चारों तरफ से आग से स्कार्पियो को आगोश में ले लिया. स्कार्पियो में सवार तीन में से एक शव गाड़ी के बाहर तो दो गाड़ी के अंदर मिला है. घटना के दूसरे दिन रितेश की मां व पिता मनोज साह दोनों पति-पत्नी जब दिल्ली से लौटकर अपने गांव आए तो रोते देख आसपास के लोग भी उन्हें सांत्वना देने का प्रयास कर रहे थे. लेकिन, रितेश की मां की आंखों से आंसू और मुंह से सिसकियां थमने का नाम नहीं ले रही थी. वहीं, दूसरी तरफ दूसरे मृतक रमेश साह का पुत्र रमेश साह का भी वही हाल रहा. जैसे कोई दरवाजे पर पहुंच रहा था कि दोनों परिवारों में चीख पुकार मच जा रही थी.

 बसंतपुर के शामपुर बभनौली गांव के रोहित और रितेश सहोदर दोनों रिश्ते में चचेरे भाई थे. रितेश अपने मां बाप का बड़ा संतान था. वहीं, रोहित भी दो भाइयों में से सबसे बड़ा था. रोहित अपने चचेरे भाई रितेश की सहयोग व सुरक्षा के दृष्टि से रात में गाड़ी में सवार होकर सीवान स्टेशन जा रहा था कि अपने चचेरे भाई को सुरक्षित घर वापस ला सके. लेकिन होनी को कुछ और ही मंजूर था .वापस सकुशल तो नही किंतु दोनों एक साथ काल की गाल में जरूर समा गए.
बसंतपुर से सीवान जाते समय रास्ते में ही स्कॉर्पियो बिजली से खंभे से टकराकर आग की आगोश में समा गई और स्कॉर्पियो में सवार तीनों रोहित , रितेश और बसंत की मौत हो गई.


सिवान न्यूज़ डेस्क
 

Share this story