Samachar Nama
×

Siwan  घायल की इलाज के दौरान मौत, तीन माह में हो चुके हैं कई हादसे
 

Siwan  घायल की इलाज के दौरान मौत, तीन माह में हो चुके हैं कई हादसे

बिहार न्यूज़ डेस्क  थाना मुख्यालय के दुखीराम के 20 वर्षीय पुत्र धीरज कुमार की मौत इलाज के दौरान पीएमसीएच में हो गयी. वह शनिवार को सड़क हादसे में घायल हो गया था.

घटना के संबंध में बताया गया कि शनिवार को धीरज कुमार व उसके चाचा रतन बाइक पर एक साथ सवार होकर जामो बाजार से मझवलिया की ओर जा रहे थे. जब जामो अफराद रोड में गेहूंवा के समीप पहुंचे कि अचानक बाइक चला रहे चाचा रतन राम अपना संतुलन खो दिए और सड़क के किनारे एक पेड़ से जा टकराये. टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गयी. इस घटना में बाइक पर सवार चाचा-भतीजा गंभीर रूप से घायल हो गए. स्थानीय लोगों द्वारा दोनों को जामो के एक निजी अस्पताल में इलाज के लिए पहुंचाया गया. जहां धीरज की स्थिति गंभीर व नाजुक देखते हुए बेहतर इलाज के सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया. सदर अस्पताल ने भी नाजुक स्थिति देखते हुए धीरज कुमार को बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच रेफर कर दिया. जहां उसका इलाज चल रहा था. मात्र 10 दिनों पूर्व ही धीरज के बड़े भाई की शादी संपन्न हुई थी.
जामो-अफराद रोड के गेहूंवा में पिछले 3 महीने में दर्जनों लोग दुर्घटना के शिकार हुए हैं. इस ओर ध्यान आकृष्ट कराते हुए स्थानीय समाजसेवी लड्डन बाबू और जिला पार्षद पुत्र वरुण सिंह ने पथ विभाग से मांग की है कि इस स्थान पर ब्रेकर और धीरे चलने के संकेत का बोर्ड लगा दिया जाय. साथ ही इस घटना पर स्थानीय लोगों ने गहरी संवेदना व्यक्त करते हुए कहा कि क्षेत्र का एक होनहार युवक हम लोगों के बीच से चला गया.


सिवान न्यूज़ डेस्क
 

Share this story