Samachar Nama
×

Siwan  जमीन संबंधी विवाद में मारपीट , कई जख्मी,एमएम कॉलोनी के बंद घर में चोरी
 

Siwan  जमीन संबंधी विवाद में मारपीट , कई जख्मी,एमएम कॉलोनी के बंद घर में चोरी


बिहार न्यूज़ डेस्क स्थानीय ओपी क्षेत्र के बसौली गांव में जमीन संबंधी विवाद को लेकर हुई मारपीट में दोनों पक्षों के कई लोग जख्मी हो गए. दोनों पक्षों ने एक दूसरे के विरुद्ध एफआईआर दर्ज कराई है.

एक पक्ष के हजारी प्रसाद के पुत्र तारकेश्वर प्रसाद के लिखित आवेदन पर दर्ज एफआईआर में संजय प्रसाद, विनोद प्रसाद, सोनू कुमार, चंदन कुमार, नागेंद्र प्रसाद, मंजू देवी को नामजद किया गया है. वहीं, दूसरे पक्ष के परमेश्वर प्रसाद के पुत्र अजय कुमार ने तारकेश्वर प्रसाद व उनके पुत्र मिंटू कुमार को नामजद किया है. दोनों पक्षों ने एक -दूसरे पर जान मारने की नीयत से मारपीट किए जाने का आरोप लगाया है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. थानाध्यक्ष सूरज प्रसाद ने बताया कि जख्म प्रतिवेदन व पर्यवेक्षण के आधार पर नामजद अभियुक्तों के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी.
सराय ओपी क्षेत्र के एमएम कॉलोनी में चोरों ने एक बंद घर में चोरी की घटना को अंजाम दिया है. बाद में इस घटना की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी गयी.
इधर सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है. मिली जानकारी के अनुसार गृहस्वामी आइसा नूरी ने अज्ञात चोरों के खिलाफ थाने में आवेदन दिया है. उसने बताया है कि चोरों ने घर में रखा आभूषण अपने साथ लेते गए हैं. वहीं पुलिस का कहना है कि इस घटना में एफआईआर दर्ज कर ली गयी है.


सिवान न्यूज़ डेस्क
 

Share this story