Samachar Nama
×

Siwan  तेतहली में एसरार का शव पहुंचते ही मचा कोहराम
 

Siwan  तेतहली में एसरार का शव पहुंचते ही मचा कोहराम


बिहार न्यूज़ डेस्क थाना क्षेत्र के बड़हरिया-बरौली मुख्य मार्ग के तेतहली पुरानी बाजार के समीप सड़क हादसे में मृत एसरार अहमद का शव जैसे ही घर लाया गया.परिजनों के रोने- बिलखने से माहौल मातमी हो गया. परिजनों के चीत्कार से सबकी आंखें नम हो जा रही थीं. बता दें कि तेतहली गांव के स्व. अब्दुल गफ्फार का 26 वर्षीय पुत्र एसरार अहमद तेतहली बाजार से मंगलवार की शाम चाय पीकर अपने घर तेतहली अपने घर लौट रहा था, तभी नशे में धुत एक वैन चालक ने उसको पीछे से धक्का मार दिया था. एसरार की मौत घटना स्थल पर ही हो गई थी. इसके बाद ग्रामीणों ने मैजिक वैन चालक को गाड़ी सहित सुरहिया से पकड़ लिया था.

इधर पुलिस ने मंगलवार की रात में पंचनामा के आधार पर सीवान सदर अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था. जिसके बाद पुलिस ने शव को परिजनों को सौंप दिया था.
एसरार स्कार्पियो चलाकर अपने परिवार का भरण पोषण करता था. परिजनों के चीत्कार से सबकी आंखें नम हो जा रही थीं. पत्नी सुबुकतारा खातून पति के खोने के गम में बार-बार बेसुध हो जा रही थी. एसरार के दो पुत्र अफान अहमद 8 वर्ष, आलीशान अहमद 6 वर्ष के साथ ही ढाई वर्षीय पुत्री माहिरा है. परिजनों का कहना है कि अगर पता रहता कि बाजार पर जाने के क्रम में काल के गाल में समा जाएगा तो बाजार पर नहीं जाने देते.


सिवान न्यूज़ डेस्क
 

Share this story