Samachar Nama
×

Sikar 4 लोगों को अगवा कर 10 लाख की फिरौती मांगी: कोटपुतली से 2 आरोपित गिरफ्तार

Sikar 4 लोगों को अगवा कर 10 लाख की फिरौती मांगी: कोटपुतली से 2 आरोपित गिरफ्तार

राजस्थान न्यूज डेस्क, सीकर की रानोली पुलिस ने एक ही परिवार के 4 लोगों को अगवा कर 10 लाख की फिरौती मांगने के मामले में 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. वहीं, अपहरण किए गए चारों लोगों को भी बचा लिया गया है. पुलिस ने आरोपी के पास से एक थार वाहन भी बरामद किया है। फिलहाल पुलिस मामले में अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है।

रानोली थाना प्रभारी कैलाश चंद्र यादव ने बताया कि ग्यारसीलाल बावरिया ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि 18 नवंबर को वह अपनी बहू और दो रिश्तेदारों के साथ अपने बेटे की शादी का कार्ड बांटने जा रहा था. इस बीच रास्ते में एक टूरिस्ट और एक थार वाहन में करीब 10 से 15 बदमाश सवार हैं। रास्ता जाम करने वालों ने बंदूक की नोक पर चारों को कार में बिठा लिया। फिर ग्यारसीलाल की बहू से घर में फोन पर बात करवाकर 10 लाख रुपए लाने को कहा। और उन चारों को दूर ले जाओ। नहीं तो वह तुम्हें मार डालेगा। फोन पर एक बदमाश ने अपना नाम कोटपुतली निवासी महेंद्र गुर्जर बताया।

ऐसे में पुलिस मोबाइल लोकेशन के आधार पर कोटपुतली पहुंची. जहां से नदी के पास एक कमरे से अगवा किए गए चार लोगों को बचा लिया गया. इसके बाद पुलिस ने मामले के दो आरोपियों महेंद्र रावत उर्फ पपला गुर्जर (21) और सुरेंद्र कुमार (21) को कोटपुतली से ही गिरफ्तार कर लिया. आरोपी के पास से घटना में इस्तेमाल किया गया थार वाहन भी बरामद किया गया है। फिलहाल पुलिस दोनों आरोपितों से पूछताछ कर रही है। दरअसल, कुछ दिन पहले अपहृत परिवार के परिजनों ने कीमती कछुआ बेचने के नाम पर आरोपी से ठगी की थी. इसका बदला लेने के लिए आरोपी महेंद्र ने अपने साथियों के साथ मिलकर इन लोगों का अपहरण कर लिया था।
सीकर न्यूज डेस्क!!!
 

Share this story