Samachar Nama
×

Sikar गहलोत सरकार के प्रति लोगों में गुस्सा, चार साल के कुशासन की जानकारी आमजन को देगी रैली : राज्यवर्धन

Sikar गहलोत सरकार के प्रति लोगों में गुस्सा, चार साल के कुशासन की जानकारी आमजन को देगी रैली : राज्यवर्धन

राजस्थान न्यूज डेस्क, एक दिसंबर से प्रस्तावित जन आक्रोश रैली को लेकर गुरुवार को भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक हुई। आठवीं विधानसभा के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने भाग लिया। पूर्व केंद्रीय मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने कहा कि आक्रोश रैली के माध्यम से आम जनता को कांग्रेस सरकार के चार साल के कुशासन से अवगत कराएं.

आम लोगों में कांग्रेस सरकार के खिलाफ गुस्सा है। जनता ने जिम्मेदारी सौंपी, कांग्रेस वह जिम्मेदारी नहीं निभा पाई। जनता की चिंता छोड़कर वे केवल कुर्सी की लड़ाई में लगे हैं। भ्रष्टाचार बढ़ रहा है। सरकार के लोग परीक्षाओं के पेपर लीक कर रहे हैं।

राठैर ने कहा कि जन विरोध रैली हर सभा में रथों तक पहुंचेगी। अधिकारी जनता के बीच पहुंचकर उनका दुख दर्द सुनेंगे। जिलाध्यक्ष इंद्रा चौधरी ने जन आक्रोश रैली में होने वाले कार्यों की जानकारी दी. पदाधिकारियों को जिम्मेदारी बांटी। ढोड़, लक्ष्मणगढ़, खंडेला, नीमकाथाना, श्रीमाधोपुर, दांतारामगढ़, फतेहपुर व सीकर विधानसभा क्षेत्र के लिए रैली कार्यक्रम आयोजित किया गया. प्रभारी दिनेश धकाई ने पदाधिकारियों से अब तक की गई तैयारियों की जानकारी ली।

जिला संयोजक मनोहरलाल सैनी व सह संयोजक डॉ. कमल सिखवाल ने कहा कि जन आक्रोश यात्रा के माध्यम से वे जनता को कांग्रेस सरकार की नाकामियों और केंद्र सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं से अवगत कराएंगे. संचालन महासचिव भंवरलाल वर्मा ने किया।

बैठक के बाद राज्यवर्धन राठौड़ ने पत्रकारों से बात की। राठौड़ ने कहा कि मुख्यमंत्री चार साल से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को विफल साबित करने का प्रयास कर रहे हैं. जबकि उन्हें यह नहीं पता कि पूरा देश प्रधानमंत्री मोदी को प्यार करता है। राठैर ने राज्य में कानून व्यवस्था की स्थिति पर सवाल उठाए। परिवार वाले दस बार सोच रहे होंगे कि शाम को बेटी को घर से बाहर पढ़ने कैसे भेजें।
सीकर न्यूज डेस्क!!!

Share this story