Samachar Nama
×

Shimla मामले में पुलिस ने 2 सगे भाइयों को पकड़ा, आज भी देवीनगर से एक बाइक चोरी
 

Shimla मामले में पुलिस ने 2 सगे भाइयों को पकड़ा, आज भी देवीनगर से एक बाइक चोरी

हिमाचल प्रदेश न्यूज़ डेस्क, हिमाचल में जिला सिरमौर के पांवटा साहिब में अपराध लगातार बढ़ता जा रहा है। इसी कड़ी में पुलिस ने मामले में दो सगे भाइयों को गिरफ्तार किया है.

मंगलवार को देवीनगर से एक और बाइक चोरी हो गई। चोरी की बाइक जिसका नंबर एचपी17 एफ 8702 है। और यह बाइक मोहम्मद साबिर के नाम से थी। आज बाइक चोरी की शिकायत दर्ज कराई गई है। पुलिस ने बाइक चोरी की शिकायत दर्ज कर मामले की जांच पुलिस टीम को सौंप दी है।

गौरतलब है कि इससे पहले पांवटा साहिब में दो मोटरसाइकिल की चोरी हो चुकी है। एक बाइक के मालिक संजीव कुमार ने बताया कि उनकी टीवीएस मोटरसाइकिल एचपी 17-बी 7169 मोटरसाइकिल गत बुधवार दोपहर 12 बजे चोरी हो गई। उसने बताया कि बाइक उसने घर के बाहर गली में खड़ी की थी। शाम करीब 5 बजे देखा तो मेरी बाइक घर के बाहर गली में नहीं थी।

दूसरे मामले में सतनाम सिंह पुत्र सीता राम तरूवाला का रहने वाला है। मैंने पुलिस में शिकायत की है कि मेरा भाई कमलजीत सिंह अपनी मोटरसाइकिल एचपी 17ई-9963 लेकर अपने दोस्त सनत के घर देवीनगर अंबेडकर कॉलोनी में रात में रुका था। यह घटना बीते गुरुवार की है. डीएसपी रमाकांत ठाकुर ने बाइक चोरी की पुष्टि की है।
शिमला न्यूज़ डेस्क!!!
 

Share this story