Samachar Nama
×

Sawai madhopur सवाई माधोपुर के चौथ का बरवाड़ा में तेज बारिश का दौर निरंतर जारी
 

Sawai madhopur सवाई माधोपुर के चौथ का बरवाड़ा में तेज बारिश का दौर निरंतर जारी

राजस्थान न्यूज डेस्क, चौथ का बरवाड़ा अनुमंडल समेत आसपास के इलाकों में बारिश का दौर जारी है. गुरुवार को करीब आधे घंटे तक हुई तेज बारिश के कारण सड़कों पर पानी भर गया. बारिश से लोगों को भीषण गर्मी से राहत मिली। रात में भी बूंदाबांदी और बूंदाबांदी से तापमान में गिरावट दर्ज की गई। इसके साथ ही गुरुवार को सुबह 11:30 बजे से दोपहर 12:30 बजे तक तेज बारिश हुई। मौसम विभाग के मुताबिक 23 सितंबर तक जिले में बारिश की संभावना है.

वहीं इस बारिश से खेतों में खड़ी बाजरे और ज्वार की फसल को नुकसान पहुंचा है, जिससे किसान परेशान हैं. बारिश से फसल की कटाई भी प्रभावित होगी। इस समय खेतों में ज्वार और बाजरा के साथ-साथ अन्य फसलें पक चुकी हैं और कई जगहों पर इनकी कटाई भी शुरू हो गई है. ऐसे में बारिश आने से फसल को हुए नुकसान को लेकर किसान चिंतित हैं.

किसानों ने बताया कि तीन-चार दिन पहले भी क्षेत्र में 25 मिमी बारिश दर्ज की गई थी. जिसके बाद बुधवार को फिर बारिश से फसल को नुकसान हो रहा है। बुधवार को 10 मिमी बारिश रिकॉर्ड की गई। रात में भी हल्की बारिश जारी रही। गुरुवार को भी 15 मिमी से अधिक बारिश दर्ज की गई है. बारिश से ज्वार बाजरा सहित तिल की फसल को नुकसान होगा। वहीं, भारी बारिश से सड़कों पर जलभराव हो गया और सब्जी मंडी मार्ग व अन्य जगहों पर पानी अधिक होने से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा.

सवाई माधोपुर न्यूज डेस्क!!!
 

Share this story