Samachar Nama
×

Sawai madhopur सवाईमाधोपुर में बाजार से अतिक्रमण हटवाया  
 

Sawai madhopur सवाईमाधोपुर में बाजार से अतिक्रमण हटवाया  

राजस्थान न्यूज डेस्क, शुक्रवार को एक बार फिर नगर परिषद की कार्रवाई सवाई माधोपुर बजरिया स्थित सब्जी मंडी में देखने को मिली. नगर परिषद की टीम ने यहां से अवैध अतिक्रमण हटाया। नगर परिषद आयुक्त नवीन भारद्वाज ने बताया कि कलेक्टर सुरेश कुमार ओला के निर्देश पर नगर परिषद की टीम शुक्रवार सुबह बजरिया स्थित सब्जी मंडी पहुंची. टीम को देख इस दौरान सब्जी विक्रेताओं में भगदड़ मच गई। सब्जी विक्रेता ठेले लेकर भागते दिखे।

नगर परिषद की टीम ने यहां से दस गाड़ियां जब्त कीं। कार्रवाई के दौरान नगर परिषद आयुक्त व सब्जी विक्रेताओं से तीखी नोकझोंक भी हुई। आयुक्त ने सब्जी विक्रेताओं को इस दौरान यहां अतिक्रमण न करने की चेतावनी भी दी. कमिश्नर ने सब्जी विक्रेताओं से कहा कि यह सीसी रोड लोगों के लिए बनाई गई है. इसका उल्लंघन किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

अतिक्रमण का माल जेसीबी व ट्रैक्टर ट्रालियों से नगर परिषद लाया गया। गौरतलब है कि सब्जी मंडी में अतिक्रमण के कारण दिन में कई बार मुख्य मार्ग पर जाम की स्थिति बनी रहती है, जिससे लोगों को परेशानी होती है. इस कारण पूर्व में जिलाधिकारी सुरेश कुमार ओला के नेतृत्व में अतिक्रमण हटा लिया गया था. जिसके बाद यहां फिर से अतिक्रमण कर लिया गया। जिससे शहर में शुक्रवार को सब्जी मंडी में नगर परिषद की कार्रवाई देखने को मिली. कार्रवाई के दौरान नगर परिषद आयुक्त नवीन भारद्वाज, स्वच्छता निरीक्षक गजेंद्र सिंह सहित नगर परिषद का पूरा दस्ता मौजूद रहा. 

सवाई माधोपुर न्यूज डेस्क!!!
 

Share this story