Samachar Nama
×

Rohtas पुलिस ने युवक को हथियार के साथ किया गिरफ्तार, एक शराबी धराया
 

Rohtas पुलिस ने युवक को हथियार के साथ किया गिरफ्तार, एक शराबी धराया

बिहार न्यूज़ डेस्क सिंघिया पंचायत के टाल क्षेत्र में विवादित जमीन पर ट्रैक्टर पर सवार हथियार के साथ पहुंचे युवक को पुलिस ने ग्रामीणों की सूचना पर पहुंच गिरफ्तार कर लिया है. मामले में पुलिस ने ट्रैक्टर ,चालक और बंदूक को भी अपने कब्जे में ले लिया है. हालांकि पकड़े गए युवक द्वारा हथियार लाइसेंसी बताई जा रही है. मामला नया रामनगर थाना क्षेत्र अन्तर्गत साफियाबाद ओपी क्षेत्र के सिंधिया पंचायत अन्तर्गत प्रेम टोला फरदा के टाल क्षेत्र का है.

मामले में पूछे जाने पर साफियाबाद ओपी प्रभारी नीरज कुमार ठाकुर ने बताया कि ग्रामीणों की सूचना पर बंदूक के साथ पहुंचे युवक को हिरासत में लिया गया है. हथियार को जांच के लिए लाया गया है. जो लाइसेंसी बताया जा रहा है. मामले की अभी जांच की जा रही है.
जमालपुर थाना पुलिस ने  शराब पीकर घूमते शराबी को गिरफ्तार किया है. शराबी की पहचान थाना क्षेत्र के छोटी केशोपुर निवासी डोमन रजक के पुत्र शंकर रजक के रूप में हुई है. एसएचओ सर्वजीत कुमार ने बताया कि पीएचसी में जांच के बाद शंकर रजक के शराब पीने की पुष्टि हुई है. गिरफ्तार डोमन रजक को संबंधित न्यायाधीश के समक्ष प्रस्तुत किया जा रहा है.

रोहतास न्यूज़ डेस्क
 

Share this story