Samachar Nama
×

Rohtas शराब व देसी कट्टा बरामद, कई गए जेल
 

Rohtas शराब व देसी कट्टा बरामद, कई गए जेल


बिहार न्यूज़ डेस्क  अनुमंडल क्षेत्र के विभिन्न स्थानों पर छापेमारी कर पुलिस ने भारी मात्रा में शराब बरामद की है. वहीं एक स्थान से देसी कट्टा जब्त की है. डेहरी मुफस्सिल थाना ने फरार शराब के दो धंधेबाजों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.
एसपी आशीष भारती ने बताया कि डेहरी मुफस्सिल थाना द्वारा भरकुड़िया बाल के समीप हरेंद्र पासवान के बोरिंग वाले केबिन से 20 नवंबर 2021 को छापेमारी के दौरान 2200.5 लीटर विदेशी शराब बरामद की गयी थी. इसे ले छापेमारी की जा रही थी. इस दौरान डेहरी नगर थाना क्षेत्र के भेड़िया निवासी रामराज पासवान के पुत्र ललन उर्फ विकास पासवान तथा ललन पासवान के पुत्र हरेंद्र पासवान को गिरफ्तार किया गया है.

बताया कि इनकी अपराधिक इतिहास का पता लगाया जा रहा है. नगर थाना पुलिस ने एक स्थान से देसी कट्टा बरामद की है. हत्या समेत अन्य संगीन अपराध के मामले में फरार चल रहे नंदटोला हुरका निवासी सिद्धनाथ सिंह को दरिहट पुलिस ने दबोचा. डालमियानगर पुलिस ने मौनिया बिगहा निवासी वारंटी भांगा भुइयां व बीरेंद्र भुइयां को गिरफ्तार की है. राजपुर थाना पुलिस ने बिक्रमगंज न्यायालय से निर्गत वारंट पर मंगरोलिया निवासी सप्पू दूबे को गिरफ्तार की है. इंद्रपुरी पुलिस ने भलुआड़ी निवासी संजीव कुमार को 16 लीटर देसी महुआ शराब के साथ गिरफ्तार की है.

रोहतास न्यूज़ डेस्क
 

Share this story