Samachar Nama
×

Rohtas विशाल की हत्या हुई या आत्महत्या की, जांच जारी
 

Rohtas विशाल की हत्या हुई या आत्महत्या की, जांच जारी


बिहार न्यूज़ डेस्क नगर थाना क्षेत्र के बलडिहवा तालाब से बरामद अपहृत युवक विशाल के शव को भले ही पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दी है. लेकिन, उसकी मौत की गुत्थी सुलझने की बजाए उलझती जा रही है. एक तरफ परिजनों ने अपहरण की प्राथमिकी दर्ज करायी थी. वहीं दूसरी ओर शव मिलने के बाद पुलिस आत्महत्या करने के ऐंगल पर भी जांच कर रही है. हालांकि पुलिस यह मान रही है कि विशाल की मौत प्रेम प्रसंग में हुई है.

लेकिन, हत्या है या आत्महत्या इस पर पुलिस कुछ भी कहने से परहेज कर रही है. युवक प्रतापगंज निवासी राजकुमार चौधरी का पुत्र था.
वहीं युवक के परिजन हत्या की आशंका जता रहे हैं. इससे पुलिस की परेशानी बढ़ हुई है. ऐसे में पुलिस घटना के उद्भेदन में जोर-शोर से लगी है. हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद विशाल की मौत से रहस्य का पर्दा उठने के आसार हैं. लेकिन, विशाल के परिजन पुलिस पर भी लापरवाही का आरोप लगा रहे हैं. उनका कहना था कि अपहरण के बाद पुलिस को एक संदेह के आधार पर एक युवक को पकड़ कर सौंपा था. लेकिन, पुलिस ने बिना जांच किए उसे छोड़ दिया. इसके बाद विशाल की लाश मिली है. जबकि पुलिस का कहना है कि जांच में कुछ नहीं निकला था. वहीं तालाब से शव बरामदगी के बाद लोगों का  गुस्सा फूट पड़ा था. आक्रोशित लोगों ने पोस्टऑफिस चौराहा पर शव के साथ प्रदर्शन किया था. वहीं घटना के खुलासे के लिए पुलिस ने युवक के कॉल डिटेल्स खंघाली. लेकिन, उसकी मौत का रहस्य नहीं खुला. वहीं नगर थानाध्यक्ष संजय कुमार सिन्हा ने बताया कि युवक की मौत के हर पहलुओं पर जांच की जा रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद स्पष्ट होगा.

रोहतास न्यूज़ डेस्क
 

Share this story