Samachar Nama
×

Rohtas बीपीएससी पेपर लीक मामले में आरोपी के घर कुर्की,गिरफ्तारी नहीं होने पर कुर्की जब्ती का लिया आदेश
 

Rohtas बीपीएससी पेपर लीक मामले में आरोपी के घर कुर्की,गिरफ्तारी नहीं होने पर कुर्की जब्ती का लिया आदेश

बिहार न्यूज़ डेस्क बीपीएससी पर्चा लीक मामले के आरोपी मास्टर माइंड आनंद गौरव उर्फ पिंटू यादव के श्यामपुर गांव स्थित घर पर  कुर्की जब्ती की गई. आर्थिक अपराध इकाई पटना के पुलिस उपाधीक्षक संजय कुमार वर्मा, पुअनि राजू कुमार की उपस्थिति में कोतवाली और वासुदेवपुर पुलिस की मौजूदगी में आरोपी के घर कुर्की जब्ती की कार्रवाई की गई.

मई 2022 में बीपीएससी का पर्चा लीक हुआ था. छानबीन के दौरान पर्चा लीक मामले का मास्टर माइंड मुंगेर जिले के वासुदेवपुर ओपी क्षेत्र के श्यामपुर गांव निवासी आनंद गौरव उर्फ पिंटू यादव निकला. आर्थिक अपराध इकाई पटना ने इस मामले में पटना थाना में कांड संख्या 20/22 दर्ज कराते हुए आनंद गौरव सहित दर्जन भर पदाधिकारी, और छात्र को नामजद किया था. मामले में कई नामजद गिरफ्तार हो चुके हैं. लेकिन मास्टर माइंड आनंद गौरव उर्फ पिंटू यादव अब तक गिरफ्त से बाहर है.

गिरफ्तारी नहीं होने पर न्यायालय द्वारा कुर्की जब्ती का आदेश निर्गत किया गया था. इसके बाद एआईयू की टीम संजय वर्मा के नेतृत्व में मुंगेर पहुंची.  कोतवाली तथा वासुदेवपुर ओपी के सहयोग से आनंद गौरव के घर पर कुर्की जब्त की कार्रवाई की. कुर्की जब्ती के दौरान आनंद गौरव के हिस्से के घर से पलंग, किवाड़, खिड़की एवं अन्य सामान जब्त कर वासुदेवपुर ओपी की अभिरक्षा में रखा गया है.

रोहतास न्यूज़ डेस्क
 

Share this story