Samachar Nama
×

Rishikesh  अंकिता को न्याय दिलाने को यूकेडी का प्रदर्शन
 

Rishikesh  अंकिता को न्याय दिलाने को यूकेडी का प्रदर्शन


उत्तराखंड न्यूज़ डेस्क, अंकिता हत्याकांड की सीबीआई से जांच कराने को लेकर यूकेडी कार्यकर्ताओं ने  तहसील में प्रदर्शन किया. प्रदर्शनकारियों ने एक स्वर में हत्यारोपियों को फांसी की सजा दिलाने की मांग उठाई. आरोप लगाया कि उत्तराखंड राज्य बनने के बाद महिला उत्पीड़न के मामले बढ़े हैं, इस पर तत्काल प्रभाव से रोक लगाने के लिए सरकार कड़ा कानून बनाए.

 यूकेडी के केंद्रीय महामंत्री मोहन सिंह असवाल के नेतृत्व में कार्यकर्ता तहसील चौक पर एकत्रित हुए. यहां से जुलूस की शक्ल में नारेबाजी करते हुए तहसील पहुंचे और अंकिता भंडारी हत्याकांड के आरोपियों को बचाने के प्रयास का आरोप लगाते हुए प्रदर्शन किया. प्रदर्शनकारियों ने कहा कि अंकिता हत्याकांड के मुख्य आरोपी की राजनीतिक पहुंच है. हत्याकांड के पहले दिन से ही आरोपी को बचाने के प्रयास हो रहे हैं. ऐसे में इस मामले में निष्पक्ष जांच की उम्मीद नहीं है. जांच में तमाम तरह की कमियां सामने आ रही हैं. इससे लोगों में आक्रोश बना हुआ है.
लिहाजा मामले की निष्पक्ष जांच सीबीआई से कराई जाए. यूकेडी सीबीआई जांच की मांग को लेकर संघर्ष करती रहेगी. इस दौरान प्रधानमंत्री को संबोधित ज्ञापन एसडीएम नंदन कुमार को सौंपकर प्रभावी कार्रवाई की मांग की.
विरोध प्रदर्शन में अध्यक्ष महिला प्रकोष्ठ गंगा बर्तवाल, संयोजक उषा असवाल, जिलाध्यक्ष परवादून संजय डोभाल, उपेंद्र सकलानी, सरोजनी राणा, विपिन रावत, गंगोत्री रमोला, अवतार बिष्ट, लक्ष्मी बुडाकोटी, शिव प्रसाद सेमवाल, बीना रावत, उषा चौहान, शकुंतला कलूड़ा, सुलोचना इस्टवाल, लक्ष्मी कठैत, केंद्रपाल तोपवाल, राजेश्वरी चौहान आदि रहे.

ऋषिकेश न्यूज़ डेस्क !!!
 

Share this story