Samachar Nama
×

Rishikesh  ट्रंचिंग ग्राउंड मामले के समाधान के निर्देश, लाल पानी बीट में प्रस्तावित कूड़ा निस्तारण केंद्र
 

Rishikesh  ट्रंचिंग ग्राउंड मामले के समाधान के निर्देश, लाल पानी बीट में प्रस्तावित कूड़ा निस्तारण केंद्र


उत्तराखंड न्यूज़ डेस्क, लाल पानी बीट में प्रस्तावित कूड़ा निस्तारण केंद्र को लेकर शहरी विकास मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल ने अधिकारियों और जनप्रतिनिधियों के साथ बैठक की और उनकी राय जानी. उन्होंने अपर मुख्य सचिव को उच्चस्तरीय अधिकारियों की बैठक कर कूड़ा निस्तारण केंद्र संबंधित समस्या का समाधान निकालने को कहा.

 कैंप कार्यालय में शहरी विकास मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल ने विभागीय अधिकारियों और स्थानीय जनप्रतिनिधियों के साथ बैठक की. बैठक में मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल ने कहा कि ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र की समस्याओं का निदान करना मेरी पहली प्राथमिकता है. लाल पानी बीट में कूड़ा निस्तारण केंद्र प्रस्तावित है. लेकिन यहां केंद्र का लोगों द्वारा विरोध किया जा रहा है और इस केंद्र को आबादी क्षेत्र से दूर बनाने की मांग की जा रही है.
उन्होंने अपर मुख्य सचिव आनंद वर्द्धन से फोन पर वार्ता की और उच्चस्तरीय अधिकारियों की बैठक कर समस्या का समाधान निकालने को कहा. समाजसेवी मानवेंद्र कंडारी, पार्षद विजेंद्र मोंघा और वीरेंद्र रमोला ने कहा कि मंत्री अग्रवाल द्वारा इस प्रकरण पर अधिकारियों से वार्ता की जा रही है. समस्या का उचित समाधान निकाले जाने का प्रयास चल रहा है.
इस मौके पर शहरी विकास विभाग के निदेशक नवनीत पांडे, उप निदेशक रवि पांडे, रंजीत, रमजान, पुरुषोत्तम बडोनी, संदीप कुडियाल, लाल सिंह बोरा, मोहम्मद रफी, नत्थीलाल सेमवाल आदि उपस्थित रहे.

ऋषिकेश न्यूज़ डेस्क !!!

Share this story