Samachar Nama
×

Rewari राहत:रेलमंत्री व सीएम से मिले सांसद शर्मा ट्रेनों के ठहराव समेत अन्य मांगें रखी
 

Rewari राहत:रेलमंत्री व सीएम से मिले सांसद शर्मा ट्रेनों के ठहराव समेत अन्य मांगें रखी


हरियाणा न्यूज़ डेस्क रोहतक सांसद डॉ. अरविंद शर्मा ने कहा कि उनके लोकसभा क्षेत्र में जल्द ही बड़े प्रोजेक्ट शुरू किए जाएंगे। इसके लिए उन्हें केंद्रीय रेल मंत्री और मुख्यमंत्री के साथ कई बड़ी परियोजनाओं को एक साथ रखना चाहिए, जिस पर रेल मंत्री और मुख्यमंत्री ने सहमति व्यक्त की और आश्वासन दिया कि इन परियोजनाओं पर जल्द ही काम शुरू हो जाएगा.

एमपी शर्मा ने रेल मंत्री को ट्रेन संख्या 14085-86 हरियाणा एक्सप्रेस को जतुसना कोसली स्टेशन पर रोकने का भी प्रस्ताव दिया. सांसद ने उनसे कहा कि यहां के लोगों के पास दिल्ली जाने के लिए रेल के अलावा और कोई रास्ता नहीं है.

तो इस स्थगन से आम आदमी को तो फायदा होगा ही साथ ही आमदनी में भी इजाफा होगा। इसके अलावा, ट्रेन संख्या 04089-90 नई दिल्ली हिसार इंटरसिटी एक्सप्रेस को भी सदर बाजार दिल्ली में रोकने का प्रस्ताव था, क्योंकि सिरसा एक्सप्रेस के स्थान पर हिसार इंटरसिटी एक्सप्रेस चलाई गई है जो शायद सदर बाजार दिल्ली स्टेशन पर रुक चुकी है। फुल 24 कोचों के साथ दौड़ रहा था। साथ ही, सांसद ने ट्रेन संख्या 14795-96 एकता एक्सप्रेस को कालका से भिवानी तक एलएचबी रैक वाली सुपरफास्ट एक्सप्रेस को चंडीगढ़ से रेवाड़ी होते हुए कोसली में बदलने का भी प्रस्ताव रखा.


रेवाड़ी न्यूज़ डेस्क 
 

Share this story