Samachar Nama
×

Rewari उधार के पैसे मांगने पर दो को पीटा, घायल दुकानदार आईसीयू में भर्ती
 

Rewari उधार के पैसे मांगने पर दो को पीटा, घायल दुकानदार आईसीयू में भर्ती

हरियाणा न्यूज़ डेस्क, गांव नरियाला में उधार के पैसे वापिस मांगने पर एक ही परिवार के चार लोगों सहित सात लोगों ने मिलकर दो चचेरे दुकानदार भाइयों के साथ मारपीट कर उन्हें घायल कर दिया. दोनों भाइयों में से एक भाई को मानवता अस्पताल में भर्ती कराया गया है.
उसकी हालत ठीक नहीं है. घटना 16 नवम्बर की है और पुलिस ने सोमवार को मुकदमा दर्ज किया है. गांव नरियाला के सतीश ने बताया कि उसकी गांव में मोहना से नरियाला रोड पर माधव पेंट व हार्डवेयर स्पेयर के नाम से दुकान है. 16 नवम्बर की रात सात बजे उसने अपने ताऊ के बेटे नरेश को राजेंद्र निवासी नरियाला के घर उधार दिए 14 हजार रुपये का तगादा करने भेज दिया.

यह है पूरा मामला आरोप है कि जब नरेश ने राजेंद्र के घर जाकर पैसे मांगे तो उन्होंने उसे गालियां दी. इसके बाद वह दुकान पर वापिस आ गया. उसके वह उसके साथ राजेंद्र के पास समझाने के लिए गया.
आरोप है कि उनके वहां पहुंचते ही राजेंद्र व उसके बेटे राहुल, लोकेश, गौरव व प्रवीण तथा दो अन्य व्यक्ति ने उनके साथ मारपीट करनी शुरू शुरू कर दी. उन्होंने तभी पुलिस को सूचना दी. सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस को आता देख वह सभी मौके से फरार हो गए. पुलिस का कहना है कि मामले में आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.
घायल नरेश को मानवता अस्पताल बल्लभगढ़ में आईसीयू में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने पीड़ित दुकानदार के बयान पर मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि मामले में फिलहाल यह पता किया जा रहा है कि आखिर आरोपियों ने उनसे ऐसे मारपीट किसलिए की. जबकि वह उनसे अपने उधार दिए पैसे मांग रहे थे. इसके लिए पुलिस आसपास के लोगों से भी पूछताछ करने में जुटी हुई है.

रेवाड़ी न्यूज़ डेस्क !!!
 

Share this story