Samachar Nama
×

Rewari चोरी: दिल्ली पुलिस के जवान के घर से 50 ग्राम सोना-नकदी चोरी, सीसीटीवी खंगालेगी पुलिस
 

Rewari चोरी: दिल्ली पुलिस के जवान के घर से 50 ग्राम सोना-नकदी चोरी, सीसीटीवी खंगालेगी पुलिस

हरियाणा न्यूज़ डेस्क, हरियाणा के रेवाड़ी में दिल्ली पुलिस के सिपाही के घर से लाखों रुपये की चोरी घर से चोरों ने 50 ग्राम से अधिक सोने के जेवरात और नकदी चोरी कर ली. घटना के वक्त पूरा परिवार दिल्ली में था. जाटूसाना थाना पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

परिवार भी दिल्ली में रहता है
मिली जानकारी के अनुसार रेवाड़ी के मुसेपुर गांव निवासी रमेश कुमार दिल्ली पुलिस में कार्यरत है. नौकरी के चलते वह अपने परिवार के साथ दिल्ली में रहता है. मूसेपुर में उनका पुश्तैनी मकान है. जिस पर उसने ताला लगा रखा था. कुछ समय पहले वह घर भी आया था.

नोटों की माला भी ले ली
 उन्हें पता चला कि उनके घर का ताला टूटा हुआ है. उन्होंने खुद गांव पहुंचकर घर का मुआयना किया तो सारा सामान बिखरा हुआ मिला. इतना ही नहीं घर से 25 ग्राम सोने का हार, 15 ग्राम सोने की चेन, 2 सोने की अंगूठी, 3 जोड़ी सोने के टॉप, झुमके के अलावा चांदी के जेवर व 15 हजार रुपये नकद गायब मिले. इनमें 50 और 100 के नोटों की माला भी शामिल थी.

पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की
रमेश ने तुरंत घटना की जानकारी जटूसाना थाने को दी. सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. साथ ही फिंगर प्रिंट विशेषज्ञ को भी मौके पर बुलाया गया. पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज किया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. गांव के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाला जा रहा है, ताकि चोरों का सुराग लग सके.
रेवाड़ी न्यूज़ डेस्क !!!
 

Share this story