Samachar Nama
×

Rewari कार चढ़ाने से घायल व्यापारी की मौत, सेक्टर-22 के कट पर कार ने स्कूटी में मारी थी टक्कर 
 

Rewari कार चढ़ाने से घायल व्यापारी की मौत, सेक्टर-22 के कट पर कार ने स्कूटी में मारी थी टक्कर 


हरियाणा न्यूज़ डेस्क, हार्डवेयर सड़क पर सेक्टर-24 के सामने कार की टक्कर लगने से घायल हुए कारोबारी की दिल्ली स्थित अस्पताल में दम तोड़ दिया. पुलिस ने घायल के शव का दिल्ली स्थित सफदरजंग अस्पताल से पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के हवाले कर दिया है.  अंतिम संस्कार होगा.
14 जनवरी की रात को संजय कॉलोनी निवासी अंकित अपने दोस्त राजेश के साथ वर्कशॉप बंद कर स्कूटी पर सवार होकर अपने घर जा रहे थे. जब वह सेक्टर-24 में प्लाट नंबर-18 के सामने पहुंचे तो तभी सेक्टर-22-23 कट की ओर से एक कार आई और स्कूटी में टक्कर मार दी थी. टक्कर मारने के बाद अंकित गाड़ी के बोनट पर गिरकर साइड में जा गिरा. चालक ने गाड़ी को बैक किया और फिर से घायल अंकित के ऊपर चढ़ा दिया था. इसके बाद वह फरार हो गया.

घायल को उसका दोस्त अस्पताल लेकर गया. वहां से दिल्ली स्थित अस्पताल के लिए रैफर कर दिया गया.  को घायल ने दम तोड़ दिया.
आरोपी चालक की गिरफ्तारी के लिए पुलिस कर रही पूछताछ  पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के हवाले कर दिया. पुलिस ने इस मामले में आरोपी चालक की तलाश शुरू कर दी है. पुलिस ने इस मामले में कार को तो जब्त कर लिया है.
मुजेसर थाना एसएचओ कबूल कुमार ने बताया कि इस मामले में कार जब्त कर ली है. आरोपी चालक की पहचान हो गई है,लेकिन गिरफ्तार नहीं हुआ है. मामले में मृतक के परिजनों का कहना है कि आरोपी चालक को गिरफ्तार कर उसे कड़ी सजा दी जाएं. पुलिस का कहना है कि घटनास्थल पर तब मौजूद लोगों से भी मामले के बारे में जानकारी ली जा रही है.
इस साल होनी थी अंकित की शादी
अंकित की सगाई हो चुकी थी. शादी अप्रैल और मई माह में होनी थी. मृतक के बड़े भाई सागर ने बताया कि इस मामले में पुलिस की कार्रवाई ढीली है. आरोपी चालक गिरफ्तार नहीं हुआ है. पुलिस ने अभी तक सिर्फ कार ही जब्त की है. उन्होंने बताया कि उसका भाई सीट रोल करने वाली मशीन बना रहा था. इससे पहले वह बैंक में नौकरी करता था.

रेवाड़ी न्यूज़ डेस्क !!!
 

Share this story