Samachar Nama
×

Rewari दुस्साहस गोरक्षकों पर गाड़ी चढ़ाने का प्रयास
 

Rewari दुस्साहस गोरक्षकों पर गाड़ी चढ़ाने का प्रयास


हरियाणा न्यूज़ डेस्क, पशु तस्करों ने पलवल-अलीगढ़ मार्ग पर गोरक्षकों पर गाड़ी चढ़ाने का प्रयास किया. कैंप थाना पुलिस ने गायों से भरी गाड़ी को कब्जे में लेकर दो पशु तस्करों को गिरफ्तार कर हत्या के प्रयास सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.
कैंप थाना प्रभारी उदयभान के अनुसार, एनआईटी फरीदाबाद निवासी गोरक्षा दल नारायणी सेना के फरीदाबाद के जिला अध्यक्ष पुनीत वशिष्ठ ने दी शिकायत में कहा है कि 19 जनवरी को वह अपने साथी हिमांशु, सोनू और शिवा दईया के साथ पलवल-अलीगढ़ मार्ग पर मौजूद था. उसी समय उन्हें सूचना मिली की अलीगढ़ की तरफ से पशु तस्कर बंद बॉडी के कंटेनर में पशु भरकर नूंह काटने के लिए ले जा रहे हैं. इसके बाद उन्होंने पलवल-अलीगढ़ मार्ग पर हनुमान मंदिर के पास उक्त कंटेनर को रुकने का इशारा किया. कंटेनर चालक ने गाड़ी को उनके ऊपर चढ़ाने का प्रयास किया. उन्होंने अपनी गाड़ी से ओवरटेक करके किठवाड़ी चौक पर काबू कर लिया. उन्होंने कंटेनर में सवार दो पशु तस्करों को पकड़ लिया.

पकड़े गए आरोपियों में कंटेनर चालक टाई गांव निवासी मुस्ताक के रूप में हुई जबकि दूसरे ने अपना नाम राजू बताया. आरोपियों ने बताया कि वे अलीगढ़ से नूंह पशु काटने के लिए ले जा रहे थे. गोरक्षकों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने गायों से भरी गाड़ी को कब्जे में लेकर दोनों तस्करों को गिरफ्तार कर लिया.

रेवाड़ी न्यूज़ डेस्क !!!

Share this story