Samachar Nama
×

Rewari हमला कर आरोपी को पुलिस से छुड़ाया, पथराव करने में 50 लोगों पर मामला दर्ज
 

Rewari हमला कर आरोपी को पुलिस से छुड़ाया, पथराव करने में 50 लोगों पर मामला दर्ज

हरियाणा न्यूज़ डेस्क, अवैध हथियार रखने के आरोपी को गिरफ्तार करने पहुंची पुलिस टीम पर आरोपी के परिजनों ने हमला कर उसे पुलिस के कब्जे से छुड़ा लिया. सदर थाना पुलिस ने 12 नामजद सहित अन्य के खिलाफ आरोपी को छुड़ाने सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

सदर थाना प्रभारी रामचंद्र जाखड़ के अनुसार, सीआईए के एएसआई विरेंद्र ने दी तहरीर में कहा है कि उनको सूचना मिली कि दुर्गापुर गांव निवासी सौरव का अवैध कट्टा सहित एक फोटो है, उक्त फोटो को मुखबिर ने उसके पास भेज दिया. जिसके आधार पर वह अपने साथ पुलिसकर्मी कर्मवीर, यशवीर, रविंद्र, अरविंद व सरकारी गाड़ी चालक देवीदयाल के साथ दुर्गापुर स्थित सौरव के मकान पर पहुंच गए. कर्मचारियों की मदद से उन्होंने सौरव को पकड़ लिया. इसी दौरान सौरव ने शोर मचा दिया.
शोर सुनकर उसका भाई विकास, पिता सतपाल, श्रीचंद, संजू, जतिन, गौरव व वीना, कविता, योगिता, नीतू व उदित सहित 4-5 पुरुष व 4-5 महिला वहां आ गए और पुलिस पार्टी पर हमला कर दिया. आरोपियों ने पुलिस पार्टी के साथ मारपीट कर गाली-गलौज की और पकड़े गए आरोपी सौरव को छुड़ा लिया. आरोपियों ने कहा कि दोबारा हमारे घर आए तो जान से मार देंगे. तहरीर में कहा कि आरोपियों ने पुलिस के साथ मारपीट करके व सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाई है. सदर थाना प्रभारी रामचंद्र जाखड़ ने बताया कि विरेंद्र की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उनकी गिरफ्तारी के लिए दबिश शुरू कर दी है, जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

रेवाड़ी न्यूज़ डेस्क !!!
 

Share this story