Samachar Nama
×

Rewari चोरी के वाहन काटकर बेचने वाले तीन दबोचे, शराब की बोतल के साथ दबोचा 
 

Rewari चोरी के वाहन काटकर बेचने वाले तीन दबोचे, शराब की बोतल के साथ दबोचा 


हरियाणा न्यूज़ डेस्क, क्राइम ब्रांच सेक्टर-56 की टीम ने वाहन चोरी कर उसे काटकर बेचने वाले गिरोह के तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के कब्जे से 39,500 रुपये बरामद किए गए हैं. आरोपियों को पूछताछ के बाद अदालत में पेश किया गया, जहां से तीनों को जेल भेज दिया गया.
पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियो की पहचान वीरेंद्र, बलदेव और अजीज के रूप में हुई है. वीरेंद्र बल्लभगढ़ के आदर्श नगर का, बलदेव उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले के गांव ओसवाली का, अजीज बल्लभगढ़ की सूबेदार कॉलोनी का रहने वाला है. वीरेंद्र और बलदेव ने वाहन चोरी कर उसे काटा फिर अजीज को बेच दिया था. तीनों आरोपी कबाड़ी का काम करते हैं. वीरेंद्र, बलदेव ने वाहन को काट कर 48000 रुपये में आरोपी अजीज को बेच दिया था. अजीज ने वाहन को सिकन्द्राबाद में 53000 रुपये में कबाड़ी को बेच दिया था. उसे पहले भी कबाड़ी का सामान बेचता था. पुलिस ने वीरेंद्र, बलदेव से 19500 रुपये और अजीज से 20000 रुपये बरामद किए हैं. तीनों आरोपियों को पूछताछ के बाद जेल भेज दिया गया. पुलिस के अनुसार इनके साथियों की तलाश की जा रही है.

सूरजकुंड थाना पुलिस ने हरियाणा की शराब की बोतल पर दिल्ली का लेबल लगाकर दिल्ली में बेचने की कोशिश करने वाले एक युवक को काबू किया है. उसके इस कार्य में उसके दो अन्य साथी भी शामिल है. पुलिस ने आरोपी की कार से दिल्ली के लेबल व लोहे की पत्ती व दो पेटी अंग्रेजी शराब की बरामद की है.

रेवाड़ी न्यूज़ डेस्क !!!
 

Share this story