Samachar Nama
×

Rewari रेवाड़ी में फ्रॉड गैंग का सदस्य हिरासत में
 

Rewari रेवाड़ी में फ्रॉड गैंग का सदस्य हिरासत में

हरियाणा न्यूज़ डेस्क, हरियाणा के रेवाड़ी जिले में एक ऐसे गिरोह के सदस्य को गिरफ्तार किया गया है, जिसका काम अपने आकाओं के कहने पर दिहाड़ी मजदूरों के बैंक खाते खोलना और फिर उन खातों में लाखों रुपये का लेनदेन करना था. बैंक को जब इसकी जानकारी हुई तो अधिकारी भी हैरान रह गए। मामले की शिकायत धारूहेड़ा थाने में दी गई थी, जिसके बाद एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

औद्योगिक नगर धारूहेड़ा निवासी हिमांशु कंपनी में कर्मचारी है। उसकी मुलाकात चांद कॉलोनी में रहने वाले बिहार के धारूहेड़ा निवासी सुमित से हुई. सुमित राजस्थान के रहने वाले गजेंद्र और मुनियों के संपर्क में था और उनके कहने पर लोगों से बैंक में खाता खुलवाता था। सुमित ने कहा कि अगर आप उसके अनुरोध पर बैंक खाता खोलते हैं, तो आपको 1000 रुपये मिलेंगे।

हिमांशु लालच में आ गया और दस्तावेज अपने साथ लेकर धारूहेड़ा के एक बैंक में पहुंच गया। दोनों एक साथ बैंक गए और सभी दस्तावेज हिमांशु को दे दिए, लेकिन चतुराई से सुमित ने गजेंद्र को जोड़ा नंबर मिल गया। इसके बाद हिमांशु के खाते से रोजाना लाखों रुपये का लेनदेन होने लगा। अधिक लेन-देन होने पर बैंक को भी उन पर शक हुआ। 

रेवाड़ी न्यूज़ डेस्क !!!

Share this story