Samachar Nama
×

Rewari रेवाड़ी में 3 दुकानों में लगी भीषण आग
 

Rewari रेवाड़ी में 3 दुकानों में लगी भीषण आग

हरियाणा न्यूज़ डेस्क, हरियाणा के रेवाड़ी शहर में बुधवार देर रात एक फोटो स्टूडियो में भीषण आग लग गई। आग इतनी लगी कि इसने बैंड की दुकान और ऊपर की फोटो स्टेट की दुकान को अपनी चपेट में ले लिया। घटना की सूचना मिलते ही दमकल की गाड़ी मौके पर पहुंची और काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. पुलिस के अलावा प्रशासनिक अधिकारी भी मौके पर पहुंचे।

बता दें कि रेवाड़ी शहर में एवरेस्ट प्लाजा के पास एक सुंदरलाल बाजार है। यादव फोटो स्टूडियो बाजार के एक कोने पर बना है। बुधवार देर रात फोटो स्टूडियो में आग लग गई। शहर के बीचोबीच बने बाजार में एक दुकान में आग की लपटें उठते देख तुरंत दमकल विभाग और पुलिस को आग की सूचना दी गई. दमकल की गाड़ी मौके पर पहुंची और काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

फोटो स्टूडियो से आग चिंगारी पर बनी बैंड की दुकान और बगल में फोटो स्टेट की दुकान तक पहुंच गई। फोटो राज्य की दुकान को मामूली क्षति हुई, जबकि स्टूडियो के ऊपर की बैंड की दुकान को काफी नुकसान हुआ। फोटो स्टूडियो के मालिक गज्जी ने कहा कि आग में लाखों रुपये का नुकसान हुआ है। स्टूडियो पूरी तरह से राख हो गया है। हालांकि आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है।

रेवाड़ी न्यूज़ डेस्क !!!


 

Share this story