Samachar Nama
×

Rewari सड़कों पर टूटे ग्रिल ने वाहन चालकों की परेशानी बढ़ाई, सौ फुट रोड पर बुरा हाल
 

Rewari सड़कों पर टूटे ग्रिल ने वाहन चालकों की परेशानी बढ़ाई, सौ फुट रोड पर बुरा हाल

हरियाणा न्यूज़ डेस्क, शहर की मुख्य सड़कों के टूटे डिवाइडर और ग्रिल वाहन चालकों के लिए परेशानी का सबब बने पड़े हैं. इन ग्रिल पर कहीं टैंट हाउस के कॉलीन सूख रहे हैं तो कहीं, मेजों को रखकर कब्जा किया जा रहा है. ऐसे में अब सर्दी में कोहरे के दौरान हादसे का खतरा है.
शहर के मोहना रोड पर बने डिवाइडर की हालत सबसे ज्यादा बदहाल है. आंबेडकर चौक पर एक कीकर का पेड़, सिटी पार्क के सामने टूटा डिवाइडर, गुप्ता होटल चौके के पास जगह-जगह से टूटी ग्रिल, जगह-जगह सीमेंट के टूटे ट्री-गॉर्ड खतरा बने हुए है. मोहना रोड के आखिर तक करीब दस जगह से डिवाइडर व ग्रिल टूटी व टेढ़ी हुई पड़ी है. वहीं, तिगांव रोड पर भी जहां एक ओर करीब 10 जगह से डिवाइडर टूटे हैं तो करीब 12 जगहों से ग्रिल टेढ़ी हुई पड़ी है. डिवाइडर के पत्थर रोड के बीचों-बीच आ रहे हैं, जो आने-जाने वालों के लिए पूरी तरह खतरनाक बने हुए हैं. इसी प्रकार अस्पताल रोड पर भी डिवाइडर बदहाल स्थिति में है. सिही गेट रोड पर डिवाइडर की बदहाली बेहद ज्यादा है. जहां बिल्डिंग मैटेरियल बेचने वालों ने डिवाइडर पर पत्थर रखे हुए हैं. इस रोड पर एक टैंट वाले ने तो मेज को डिवाइडर पर रखा हुआ है.

चावला कॉलोनी के सौ फुट रोड पर बना डिवाइडर भी जगह-जगह बदहाल स्थिति में है. वहां भी जगह-जगह से लोहे की ग्रिल टूटी पड़ी है. स्थानीय निवासी राजेश शर्मा का कहना है कि मोहना रोड का बेहद बुरा हाल है. कहीं से डिवाइडर टूटा है तो कहीं ग्रिल टूटी और टेढ़ी है. इससे मोहना रोड से आवाजाही करना बेहद कठिन हो गया है. ऊंचा गांव के आशीष गुप्ता के मुताबिक, मोहना रोड शहर का प्रमुख रोड है. इसकी बदहाली निगम प्रशासन की लापरवाही का नमुना है. कहीं ग्रिल टूटी हैं तो कहीं टैंट वालों का कब्जा है. उनका कहना है कि नगर निगम के अधिकारी देखकर भी अनजान बने हुए हैं.
सड़कों पर टूटे डिवाइडरों का पंचायत चुनाव के बाद सर्वे करवाया जाएगा. जहां भी कमी होगी उसे जल्द ठीक करा दिया जाएगा.
-पदम भूषण, कार्यकारी अभियंता, नगर निगम बल्लभगढ़

रेवाड़ी न्यूज़ डेस्क !!!
 

Share this story