Samachar Nama
×

Rewari में फायरिंग के 2 आरोपित गिरफ्तार : आपसी रंजिश में की थी घटना; दो सगे भाइयों पर हमला किया गया
 

Rewari में फायरिंग के 2 आरोपित गिरफ्तार : आपसी रंजिश में की थी घटना; दो सगे भाइयों पर हमला किया गया

हरियाणा न्यूज़ डेस्क, हरियाणा के रेवाड़ी के बावल कस्बे में आपसी रंजिश के चलते धारदार हथियार से हमला करने और फायरिंग करने वालों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इन 2 आरोपियों ने सगे भाइयों पर हमला किया था. गिरफ्तार आरोपियों में रेवाड़ी के गांव कन्होरा निवासी मुरारी उर्फ बाबू और अलवर जिले के सकतपुरा निवासी दीपक उर्फ मोनू हैं. आरोपी के पास से घटना में प्रयुक्त तलवार बरामद कर ली गई है.

बावल थाने ने बताया कि कस्बे के वाल्मीकि मोहल्ला निवासी राहुल कुमार ने शिकायत देते हुए बताया था कि 5 अक्टूबर की रात उसके भाई सज्जन कुमार का अलवर के गांव घसौली निवासी लोकेश से विवाद हो गया था. किसी मुद्दे पर. उस समय आपसी चर्चा के आधार पर मामला शांत हुआ था.

इसके बाद रात करीब 10 बजे तीनों भाई अपने घर के बाहर खड़े थे. आरोप है कि तभी लोकेश, कृष्णा उर्फ कन्होरी, बाबू, बावल निवासी आणंद, मटरू सहित दो अन्य युवक हाथ में तलवार, लाठी व पिस्टल लेकर पहुंचे और उन पर हमला कर दिया. इसमें एक आरोपित ने उसके सिर पर तलवार मार दी, जबकि दूसरे आरोपित ने उसके हाथ पर वार किया.

साथ ही उसने अपने बड़े भाई रोहित के सिर पर भी तलवार से वार किया और लाठियों से हमला कर दिया. इस घटना के बाद उसके छोटे भाई ने किसी तरह वहां से भागकर अपनी जान बचाई. आरोप है कि मारपीट के बाद मटरू ने पिस्टल से फायर किया और मौके से फरार हो गया. घटना के बाद घायलों को अस्पताल ले जाया गया. सूचना मिलने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई.

राहुल की शिकायत पर चार आरोपी आनंद, कृष्णा उर्फ कन्होरी, लोकेश उर्फ कालू व मनोज उर्फ मटरू को आरोपी के खिलाफ आर्म्स एक्ट समेत विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने मामले में दो और आरोपियों कान्होरा निवासी मुरारी उर्फ बाबू और अलवर जिले के सकतपुरा निवासी दीपक उर्फ मोनू को गिरफ्तार कर वारदात में प्रयुक्त तलवार बरामद की है. आरोपियों को कोर्ट में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया.
रेवाड़ी न्यूज़ डेस्क !!!
 

Share this story