Samachar Nama
×

Ranchi टाटीसिलवे में बंद पड़ी फैक्ट्री से करोड़ों के स्क्रैप की चोरी
 

Ranchi टाटीसिलवे में बंद पड़ी फैक्ट्री से करोड़ों के स्क्रैप की चोरी


झारखण्ड न्यूज़ डेस्क,  टाटीसिलवे थाना क्षेत्र के इंडस्ट्रीयल एरिया फेज-2 की बंद पड़ी फैक्ट्री से चोरों ने दो करोड़ 31 लाख रुपये के नौ ट्रक स्क्रैप की चोरी कर ली. बताया जा रहा है कि बंद पड़ी फैक्ट्री का नाम एसएसएच एग्रो प्राइवेट लिमिटेड है. फैक्ट्री में पहले एग्रो स्टील के नाम से छड़ का निर्माण होता था.

गुरुवार की सुबह फैक्ट्री मालिक मोहन महतो ने टाटीसिलवे पुलिस को सूचना दी कि उनकी बंद पड़ी फैक्ट्री से चोरों ने करोड़ों रुपये के स्क्रैप की चोरी कर ली है. चोरों ने पहले वहां तैनात तीन गार्डों को नशे का सामान खिलाकर बेहोश कर दिया और वारदात को अंजाम दिया. घटना की जानकारी मिलते ही डीएसपी नीरज कुमार मौके पर पहुंचे और छानबीन शुरू कर दी. इसके बाद डीएसपी के नेतृत्व में पुलिस टीम ने बोकारो से एक स्क्रैप लदा ट्रक और एक खाली ट्रक बरामद किया है. वहीं पुलिस टीम अन्य ट्रकों की तलाश में छापेमारी कर रही है.
बताया जा रहा है कि फैक्ट्री काफी दिनों से बंद पड़ी थी. फैक्ट्री मालिक पर बैंक का कर्ज था और वह उसे चुका नहीं पा रहा था. इसलिए उसने फैक्ट्री में पड़े स्क्रैप को बेचकर लोन चुकता करने की योजना बनाई और स्क्रैप खरीदने वाले कबाड़ी से बातचीत कर कुल दो करोड़ 31 लाख रुपये में पूरा कबाड़ बेचने का सौदा तय किया. इधर, पुलिस के अनुसार सभी तीनों गार्ड अब खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं.

राँची न्यूज़ डेस्क !!!
 

Share this story