Samachar Nama
×

Ranchi स्कूटी सवार महिला ने चालक की पिटाई की
 

Ranchi स्कूटी सवार महिला ने चालक की पिटाई की

झारखण्ड न्यूज़ डेस्क, इंदिरा पैलेस के हिनू चौक के सामने गुरुवार को दिन में भीषण नजारा देखने को मिला. स्कूटी से थाने जा रही महिला आरक्षक को ऑटो ने टक्कर मार दी। टक्कर से महिला आरक्षक स्कूटी सहित जमीन पर गिर गई। उसे चोट लगी। इसके बाद स्थानीय लोगों ने ऑटो को रोका। सड़क से उठने के बाद गुस्साई महिला आरक्षक ने ऑटो चालक की जमकर पिटाई कर दी.

ड्राइवर पीटता रहा, लोग तमाशा देखते रहे। धक्का-मुक्की के बाद ऑटो का चालक अड़ा रहा कि इसमें उसकी कोई गलती नहीं है। इसी दौरान उसने किनारे पर चल रही महिला कांस्टेबल की स्कूटी में टक्कर मार दी। महिला कांस्टेबल ने ट्रैफिक पुलिस को फोन किया। ट्रैफिक पुलिस ने ऑटो को जब्त कर थाने ले आई। चालक का मेडिकल परीक्षण कराया गया। क्योंकि वह नशे में लग रहा था।

रांची में ऑटो दुर्घटनाएं होने की सबसे अधिक संभावना है। इसी साल जनवरी में बिरसा चौक पर एक बड़े ऑटो ने एक महिला को तेज रफ्तार से टक्कर मार दी थी. इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई। यात्री को उठाने के क्रम में ऑटो चालक अचानक बाएं मुड़कर रुक जाते हैं, जिससे ऑटो के पीछे के वाहन आकर टकरा जाते हैं. ट्रैफिक पुलिस भी ऑटो चालकों के खिलाफ कार्रवाई नहीं करती है। लेकिन अगर बाइक सवार बिना हेलमेट के दिखता है तो वह तुरंत चालान कर देता है। 

राँची न्यूज़ डेस्क !!!
 

Share this story