Samachar Nama
×

Ranchi फ्लैट से 7 लाख के जेवर की चोरी, अपार्टमेंट के तीन फ्लैट का ताला तोड़ा
 

Ranchi फ्लैट से 7 लाख के जेवर की चोरी, अपार्टमेंट के तीन फ्लैट का ताला तोड़ा

झारखण्ड न्यूज़ डेस्क, सदाबहार चौक स्थित वंदना अपार्टमेंट में राष्ट्रीय द्वितीयक संस्थान में तकनीकी सहायक के घर का ताला तोड़कर चोरों ने सात लाख रुपये के जेवरात चुरा लिये. घटना  दिन के साढ़े 11 बजे की है.
चोरों ने अपार्टमेंट के तीन फ्लैट का ताला तोड़ा था. इसमें राष्ट्रीय द्वितीयक संस्थान में तकनीकी सहायक धर्मेन्द्र सिंह के फ्लैट से सात लाख रुपये के जेवरात चोरों के हाथ लगे हैं. वहीं दो फ्लैट से चोरों के हाथ कुछ नहीं लगा. पीड़ित ने बताया कि उनकी बेटी सुबह लगभग आठ बजे स्कूल चली जाती है, जबकि वैज्ञानिक पत्नी साढ़े आठ बजे ऑफिस के लिए निकलती है.

वह ऑफिस लगभग साढ़े नौ बजे जाते हैं. इसके बाद घर खाली रहता है, चोरों ने लगभग साढ़े 11 बजे घटना को अंजाम दिया है. धर्मेन्द्र जब स्कूल से बेटी को लेकर दोपहर ढाई बजे घर पहुंचे तो देखा कि मुख्य द्वार का ताला टूटा है. वहीं कमरे में रखी आलमारी का लॉक टूटा मिला और उसमें रखे हार, झुमका, मंगलसूत्र, अंगूठी, बिंदिया, लॉकेट, चेन, लटकन, पायल, बिछिया, सिक्के एवं पूजा के सामान सहित सभी जेवरात गायब थे.
सूचना मिलने पर नामकुम पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर चोरों की छानबीन शुरू कर दी है. मालूम हो कि बीते मंगलवार को भी रांची के टैगोर हिल रोड में इसी तरह की घटना हुई थई.

राँची न्यूज़ डेस्क !!!
 

Share this story