Samachar Nama
×

Ranchi सरकार की नीतियों के खिलाफ प्रदर्शन, अस्तित्व बचाने के लिए सड़कों पर उतर रही भाजपा कांग्रेस
 

Ranchi सरकार की नीतियों के खिलाफ प्रदर्शन, अस्तित्व बचाने के लिए सड़कों पर उतर रही भाजपा कांग्रेस

झारखण्ड न्यूज़ डेस्क, भाजपा रांची महानगर जिला एवं ग्रामीण ने  जनाक्रोश यात्रा निकाली और उपायुक्त कार्यालय का घेराव किया. इस दौरान कार्यकर्ताओं की पुलिस से नोक-झोंक भी हुई. भाजपा कार्यकर्ता झारखंड सरकार की नीतियों का विरोध कर रहे थे. कार्यकर्ताओं का कहना था कि झारखंड सरकार आम लोगों से किए गए वादे पूरा नहीं कर रही है.

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष व सासंद दीपक प्रकाश ने कहा कि राज्य में कानून व्यवस्था हर दिन गिर रही है. राज्य में अवैध खनन और भ्रष्टाचार चरम पर है. सांसद संजय सेठ ने कहा कि सरकार तुष्टिकरण की राजनीति कर रही है. आदित्य साहू ने कहा कि युवा आज ठगा महसूस कर रहे हैं. विधायक सीपी सिंह ने भी सरकार की नीतियों की आलोचना की.
कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए रांची महानगर अध्यक्ष केके गुप्ता ने कहा कि झारखंड में अराजकता वाली सरकार चल रही है और यही कारण है कि पिछड़ों को 27 प्रतिशत का आरक्षण देने की घोषणा करने वाली सरकार बिना पिछड़ों को आरक्षण दिए नगर निगम का चुनाव कराने जा रही है. कार्यकर्ताओं को विधायक नवीन जयसवाल, समरी लाल, प्रदीप वर्मा, बालमुकुंद सहाय व अन्य ने संबोधित किया.
सुबोध सिंह गुड्डू, मनोज सिंह, बिनोद सिंह, ग्रामीण जिलाध्यक्ष सुरेंद्र महतो, संजीव विजयवर्गीय, प्रतुल शाहदेव, अमित सिंह ने भी संबोधित किया. कार्यक्रम में मुख्य रूप से शिवपूजन पाठक, हेमंत दास, बलराम सिंह, मुनचुन राय, रमेश सिंह, सत्यनारायण सिंह, संदीप वर्मा, मनोज मिश्रा, शोभा यादव, पवन साहू, ललित ओझा, राजु सिंह, जितेन्द्र सिंह पटेल एवं अन्य कार्यकर्ता मौजूद थे.

राँची न्यूज़ डेस्क !!!
 

Share this story