Samachar Nama
×

Ranchi विधायक अनूप के सीए ने आयकर को सौंपे दस्तावेज
 

Ranchi विधायक अनूप के सीए ने आयकर को सौंपे दस्तावेज


झारखण्ड न्यूज़ डेस्क, आयकर चोरी के मामले में  कांग्रेस विधायक अनूप सिंह के सीए आयकर कार्यालय गए. सीए ने आयकर अधिकारियों को कुछ दस्तावेज सौंपे. इस दौरान आयकर अधिकारियों ने सीए से किसी प्रकार की पूछताछ नहीं की.
विधायक अनूप सिंह के अनुसार वह क्षेत्र में हैं. आयकर ने कुछ दस्तावेज मांगे थे और उसे जमा करने को कहा था. दस्तावेज सौंपने के लिए उन्हें ही जाना बाध्यकारी नहीं था. उन्होंने अपने सीएम के माध्यम से मांगे गए दस्तावेज सौंप दिए हैं.

बता दें कि कांग्रेस विधायक कुमार जयमंगल उर्फ अनूप सिंह, पोड़ैयाहाट के विधायक प्रदीप यादव, खनन कंपनी के संचालक शाह ब्रदर्स व सरकारी ठेकेदारों से जुड़े 70 ठिकानों पर पूर्व में हुई छापेमारी में बरामद दस्तावेज की आयकर विभाग जांच में जुटी है.
आयकर विभाग ने पूर्व में सभी 70 ठिकानों पर हुई छापेमारी में यह खुलासा किया था कि करीब 100 करोड़ के बेहिसाबी लेन-देन व संपत्ति की जानकारी मिली है. किसके यहां से क्या मिला, इसकी जानकारी आयकर विभाग ने सार्वजनिक नहीं की थी.
केवल इतनी ही जानकारी मिल पाई थी कि भारी मात्रा में दस्तावेज मिले हैं, जिसका सत्यापन चल रहा है. इन्हीं दस्तावेजों में अनूप सिंह के ठिकाने से भी बरामद दस्तावेज शामिल थे, जिसपर पूछताछ के लिए आयकर विभाग ने लिए उन्हें नोटिस जारी किया था.

राँची न्यूज़ डेस्क !!!
 

Share this story