Samachar Nama
×

Ranchi गैस टैंकर की टक्कर से बाइक सवार चाचा और भतीजे की मौत, दोस्त की नानी के घर से अपने घर लौट रहे थे तीन युवक, एक घायल, रिम्स रेफर
 

Ranchi गैस टैंकर की टक्कर से बाइक सवार चाचा और भतीजे की मौत, दोस्त की नानी के घर से अपने घर लौट रहे थे तीन युवक, एक घायल, रिम्स रेफर


झारखण्ड न्यूज़ डेस्क, खरसीदाग ओपी क्षेत्र में रिंग रोड स्थित भूसूर चौक के पास गैस टैंकर की टक्कर से बाइक सवार चाचा-भतीजा की मौत हो गई और एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना  की शाम लगभग तीन बजे की है. मृतक तुलसी लोहरा (18वर्ष) रोहित लोहरा (16वर्ष) पोखरटोली के निवासी थे.

बताया जाता है कि तुपुदाना की ओर से दो बाइक पर सवार तीन युवक खरसीदाग की ओर जा रहे थे. अगल-बगल चलने के दौरान बातचीत के क्रम में आपस में टकराने से दोनों बाइक अनियंत्रित होकर सड़क पर गिर पड़ी. उधर, पीछे से आ रहे गैस टैंकर ने तीनों युवकों को अपनी चपेट में ले लिया. इससे चाचा तुलसी लोहरा और भतीजा रोहित लोहरा की घटनास्थल पर मौत हो गई. वहीं राहुल लोहरा (15वर्ष) गंभीर रूप से घायल हो गया. तुलसी के दोस्त रूपेश और दीपक ने बताया कि सभी डुंगरी गांव स्थित दीपक की नानी घर गए थे और वहां से अपने घर जा रहे थे. इधर, सूचना मिलने पर ओपी पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को बेहतर इलाज लिए और दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया.
इंटर में पढ़ते थे दोनों
मृतक तुलसी लोहरा और रोहित लोहरा इंटरमीडिएट में पढ़ते थे. रांची एयरपोर्ट के पास पोखरटोली में किराए के मकान में रहते थे. दोनों युवक पिस्कानगड़ी के नया सराय के रहनेवाले थे.

राँची न्यूज़ डेस्क !!!
 

Share this story