×

Raipur 21 आईएएस अधिकारियों में बड़ा फेरबदल

Raipur 21 आईएएस अधिकारियों में बड़ा फेरबदल

मनोज कुमार पिंगुआ (आईएएस, 1994) को प्रधान आवासीय आयुक्त, छत्तीसगढ़ भवन, नई दिल्ली के रूप में अतिरिक्त प्रभार दिया गया है। डॉ एम गीता (आईएएस, 1997) पिंगुआ की जगह नई रेजिडेंट कमिश्नर होंगी।

भारतीय प्रशासनिक सेवा (आईएएस) के आठ वरिष्ठ अधिकारियों के पदों में रविवार को हुए फेरबदल के अनुसार, पिंगुआ अन्य सभी मौजूदा पदों को बरकरार रखेगा।

सामान्य प्रशासन विभाग के एक आदेश में कहा गया है कि सुब्रत साहू (आईएएस, 1992) अपनी मौजूदा पोस्टिंग के अलावा अतिरिक्त मुख्य सचिव (एसीएस), लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी विभाग का अतिरिक्त प्रभार संभालेंगे। उन्हें एसीएस, जल संसाधन के पद से मुक्त किया गया है।

अमृत ​​कुमार ज़ाल्क्सो (आईएएस, 2002) को वर्तमान पदों के साथ-साथ श्रम आयुक्त, छत्तीसगढ़ के रूप में अतिरिक्त प्रभार दिया गया है।

अंबालागन पी (IAS-2004) को सचिव, जल संसाधन के रूप में सचिव, पर्यटन, संस्कृति और धार्मिक बंदोबस्ती का अतिरिक्त प्रभार लगाया गया है।

परदेशी सिद्धार्थ कोमल (आईएएस, 2003) को सचिव, जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग के पद से मुक्त कर खनिज संसाधन विभाग के सचिव के रूप में अतिरिक्त प्रभार दिया गया है।

अविनाश चंपावत (आईएएस, 2003) को सचिव, संसदीय कार्य विभाग के पद पर तैनात किया गया है और आयुक्त, पंचायत का अतिरिक्त प्रभार दिया गया है।

प्रसन्ना। आर (आईएएस, 2004) को निदेशक, पंचायत के रूप में कार्यमुक्त किया गया है। वह अन्य सभी मौजूदा पदों पर बने रहेंगे।

डॉ कमल प्रीत सिंह (आईएएस, 2002) को मिशन निदेशक, समग्र शिक्षा के रूप में कार्यमुक्त किया गया है और प्रभारी कृषि उत्पादन आयुक्त और सचिव, कृषि और किसान कल्याण और जैव-प्रौद्योगिकी विभाग के रूप में अतिरिक्त प्रभार दिया गया है।

Share this story