Samachar Nama
×

Raipur युवक ने पटरी पर रख दिए दोनों हाथ, कटकर हो गए अलग, सुबह घूमता हुआ सरकारी अस्पताल पहुंच गया
 

Raipur युवक ने पटरी पर रख दिए दोनों हाथ, कटकर हो गए अलग, सुबह घूमता हुआ सरकारी अस्पताल पहुंच गया


छत्तीसगढ़ न्यूज़ डेस्क, तिल्दा में एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है. यहां एक युवक ने ट्रेन के नीचे अपने दोनों हाथ कटवा लिए और सुबह घूमता हुआ सरकारी अस्पताल पहुंच गया. युवक को प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत में रायपुर रेफर किया गया है.

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के बीएमओ ने बताया कि  उक्त युवक के शरीर पर गंभीर चोट आई थी. जब स्वास्थ्यकर्मियों ने देखा तो उसको अस्पताल ले आए और मरहम पट्टी कर वार्ड में शिफ्ट कर दिया. बाद में वह अजीब हरकतें करने लगा, जिसके कारण पुलिस को अस्पताल में बुलाना पड़ा. हालांकि बाद में वह शांत हो गया और पलग पर लेट गया. उसका इलाज चलता रहा, लेकिन आधी रात को अस्पताल से वह भाग गया और सीधे रेलवे ट्रैक पर पहुंच गया. जहां उसने एक ट्रेन के नीचे अपने दोनों हाथ रख दिए और देखते-देखते ऊपर से ट्रेन गुजर गई और उसके दोनों हाथ कट कर अलग हो गए. यह कदम उसने क्यों उठाया यह समझ से परे है, लेकिन सुबह हाथ कटे खून से लतपथ व्यक्ति को देखकर लोग हैरान हो गए बाद में घूमता हुआ सरकारी अस्पताल पहुंच गया. उनके कटे हुए हाथों को देखकर अस्पताल प्रशासन सकते में आ गया और वहां बैठे लोगों में हड़कंप मच गया.
उसे तत्काल इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कर उसका उपचार शुरू किया गया और प्राथमिक उपचार के बाद एंबुलेंस से रायपुर रेफर कर ही रहे थे कि वह फिर वहां से भाग गया और कुछ देर घूमता रहा बाद में पश्त होकर थाने की कुर्सी में जाकर लेट गया. पुलिस उस युवक से उनका पता पूछती रही लेकिन युवक कुछ भी बताने से इंकार करता रहा. आखिर में उसने अपने आप को बिहार के चंदौली गांव का रहने वाला बताया है.

रायपुर न्यूज़ डेस्क !!!
 

Share this story