Samachar Nama
×

Raipur प्रदेश प्रभारी माथुर ने कोर कमेटी से लेकर मोर्चा प्रकोष्ठों की ली बैठक भाजपा डिफेंसिव नहीं, एग्रेसिव मोड पर लड़ेगी चुनाव: माथुर बैठक में मिशन 2023 के जीत का दिया मंत्र
 

Raipur प्रदेश प्रभारी माथुर ने कोर कमेटी से लेकर मोर्चा प्रकोष्ठों की ली बैठक भाजपा डिफेंसिव नहीं, एग्रेसिव मोड पर लड़ेगी चुनाव: माथुर बैठक में मिशन 2023 के जीत का दिया मंत्र

छत्तीसगढ़ न्यूज़ डेस्क, प्रदेश भाजपा प्रभारी ओम माथुर ने  कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में दिनभर कोर कमेटी से लेकर सांसदों, विधायकों और विभिन्न मोर्चा प्रकोष्ठों के पदाधिकारियों की बैठक ली. बैठक में उन्होंने स्थानीय मुद्दों को लेकर जनता के पास जाने को कहा, साथ ही सरकार के साथ उनके विधायकों की परफारमेंस को लेकर भी जनता से सवाल करने की बात कही. उन्होंने कहा, आप सभी निश्चिंत रहे, छत्तीसगढ़ में भी फिर से भाजपा की ही सरकार बनेगी. इतना जरूर जान लें कि भाजपा 2023 का चुनाव डिफेंसिव नहीं, एग्रेसिव मोड पर लड़ेगी. इसके लिए अभी से सियासी जमीन तैयार करने के लिए आक्रामक होकर जाएं. माथुर ने कहा, मैं फिर कहता हूं कि छत्तीसगढ़ हमारे लिए कोई चुनौती नहीं है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यों से हम आज हर गांव, हर कस्बा, हर मोहल्ला, हर शहर, हर वर्ग की चिंता करने वाली पार्टी बन गए हैं. जनता हमसे अपेक्षा भी कर रही है.
सत्ता पक्ष के विधायक को हराना है: भाजपा राष्ट्रीय सहसंगठन महामंत्री शिवप्रकाश ने बैठक में कहा, केंद्र की योजनाओं से सामाजिक परिवेश में सकारात्मक परिवर्तन आए हैं, उस विषय को लेकर जनता तक पहुंच कर उनसे चर्चा करना है. उन्होंने जीत का मंत्र देते हुए कहा, हमें सत्ता पक्ष के विधायक को हराना हैं. सरकार तो स्वमेव ही हार जाएगी. बैठक को क्षेत्रीय संगठन मंत्री अजय जम्वाल ने भी संबोधित किया.
पीएस आवास को लेकर होगा बड़ा आंदोलन

बैठक के आरंभ में प्रदेशाध्यक्ष अरुण साव ने कहा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात के माध्यम से बूथ स्तर के पदाधिकारी को जनता के साथ निरंतर बैठक करना चाहिए. उन्होंने प्रधानमंत्री आवास अधिकार को लेकर आगामी दिनों में प्रदेश स्तरीय आंदोलन के बारे में जानकारी दी. बैठक का संचालन महामंत्री केदार कश्यप ने किया. आभार प्रदर्शन महामंत्री ओपी चौधरी ने किया. बैठक में भाजपा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह, नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल, महामंत्री संगठन पवन साय, केंद्रीय मंत्री रेणुका सिंह, पूर्व अध्यक्ष विष्णुदेव साय, विक्रम उसेंडी, गौरीशंकर अग्रवाल, बृजमोहन अग्रवाल, धरमलाल कौशिक, सरोज पांडे, पुन्नूलाल मोहले, सांसद सुनील सोनी व अन्य पदाधिकारी उपस्थित थे.

रायपुर न्यूज़ डेस्क !!!

Share this story