Samachar Nama
×

Raipur तकनीकी शिक्षा विभाग के भर्ती परिणाम घोषित
 

Raipur तकनीकी शिक्षा विभाग के भर्ती परिणाम घोषित

छत्तीसगढ़ न्यूज़ डेस्क, छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग ने कौशल विकास, तकनीकी शिक्षा एवं रोजगार विभाग की भर्ती परीक्षा का परिणाम घोषित कर दिया है। चयन सूची में 49 नाम हैं। इसमें प्राचार्य वर्ग-1 के लिए एक पद तथा प्राचार्य वर्ग-2/प्लेसमेंट अधिकारी/सहायक निदेशक (तकनीकी) के 48 पदों के लिए नाम शामिल हैं।

छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग ने 1 जून को लिखित परीक्षा का परिणाम घोषित किया था. इन पदों पर 143 लोगों को इंटरव्यू के लिए चुना गया था. उनका इंटरव्यू 21 और 22 जून को लिया गया था। अधिकारियों ने कहा कि 02 उम्मीदवार आचार्य कक्षा -1 के लिए योग्यता को पूरा नहीं कर सके। इस दौरान तीन व्यक्तियों को प्राचार्य वर्ग-2/प्लेसमेंट अधिकारी/सहायक निदेशक (तकनीकी) के लिए अयोग्य घोषित किया गया। इस पद के लिए साक्षात्कार में एक भी उम्मीदवार उपस्थित नहीं हुआ।

आयोग द्वारा जारी चयन सूची में ईश्वरी प्रसाद साहू ने आचार्य वर्ग-1 के लिए प्रथम स्थान प्राप्त किया है। जबकि आचार्य वर्ग-2/प्लेसमेंट ऑफिसर/सहायक निदेशक (तकनीकी) के लिए दिनेश कुमार साहू ने प्रथम स्थान प्राप्त किया है। विस्तृत चयन सूची लोक सेवा आयोग की वेबसाइट www.psc.cg.gov.in पर देखी जा सकती है।

रायपुर न्यूज़ डेस्क !!!
 

Share this story