Samachar Nama
×

Raipur पुरानी बस्ती थाना क्षेत्र की घटना,भाठागांव में तेज रफ्तार कार डिवाइडर से जा भिड़ी, आईएएस के पति की मौत
 

Raipur पुरानी बस्ती थाना क्षेत्र की घटना,भाठागांव में तेज रफ्तार कार डिवाइडर से जा भिड़ी, आईएएस के पति की मौत

छत्तीसगढ़ न्यूज़ डेस्क, पुरानी बस्ती इलाके में एक तेज रफ्तार कार आधी रात अनियंत्रित होकर डिवाइडर से जा भिड़ी. इससे कार चालक की मौत हो गई. मृतक को आईएएस रिचा शर्मा का पति बताया जा रहा है. पुरानी बस्ती पुलिस ने मर्ग कायम कर विवेचना में लिया है.
पुलिस के मुताबिक रविवार की रात 11.30 बजे बलौदाबाजार निवासी विकास शर्मा भाठागांव से अपनी कार सीजी 27 एच 9742 से रामसागरपारा लौट रहे थे. रफ्तार अधिक होने के कारण भाठागांव ओवरब्रिज के पास कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से जा भिड़ी. इससे कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई. कार चालक विकास को गंभीर चोटें आई. उन्हें घायल अवस्था में नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से दूसरे निजी अस्पताल ले गए. वहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. पुलिस ने मर्ग कायम कर विवेचना में लिया है. बताया जाता है कि कार की रफ्तार इतनी अधिक थी कि कार को

नियंत्रित नहीं कर पाए और डिवाइडर से टकरा गई.
स्थानीय युवकों ने कार का शीशा तोड़कर निकाला बाहर: घायल युवक को भाठागांव के राजा यादव, वासु पांडेय व अश्वनी मिश्रा ने कार का शीशा तोड़कर बाहर निकाला. युवकों ने डायल-112 को फोन भी लगाया, लेकिन देर होता देख पार्षद सतनाम पनाग के भाठागांव स्थित पार्षद कार्यालय में खड़े एम्बुलेंस से युवक को हॉस्पिटल ले जाया गया.

रायपुर न्यूज़ डेस्क !!!
 

Share this story