Samachar Nama
×

Raipur 5 हजार से ज्यादा बिजली बिल बकाया, तो कटेगा कनेक्शन, बड़े बकाएदारों पर की सख्ती, अब छोटे बकाएदारों की बारी
 

Raipur 5 हजार से ज्यादा बिजली बिल बकाया, तो कटेगा कनेक्शन, बड़े बकाएदारों पर की सख्ती, अब छोटे बकाएदारों की बारी

छत्तीसगढ़ न्यूज़ डेस्क, बिजली कंपनी उपभोक्ताओं से बकाया बिजली बिल वसूलने के लिए लगातार सख्ती कर रही है. कंपनी ने बड़े बकाएदारों पर सख्ती करने के बाद अब छोटे बकाएदारों की ओर रूख किया है. मुख्यालय से निर्देश मिलने के बाद जिले में पदस्थ बिजली कंपनी के अधिकारियों ने जोनवार अभियान चलाना शुरू कर दिया है. बिजली कंपनी के अधिकारियों का कहना है कि जिन उपभोक्ताओं का बिजली बिल 5 हजार या उससे अधिक बकाया होगा, उसका बिजली कनेक्शन काट दिया जाएगा. उपभोक्ता जब बिल जमा करेगा, उसके बाद ही कनेक्शन को जोड़ा जाएगा.
वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देश पर रिकवरी अभियान चल रहा है. जिन घरेलू उपभोक्ताओं का 5 हजार या उससे ज्यादा बिजली बिल बकाया है, उनका बिजली कनेक्शन काटकर उनसे रिकवरी की जाएगी. जोनवार यह अभियान चलाया जा रहा है.
मनोज वर्मा, सर्किल प्रभारी, रायपुर वृत्त-1

11 करोड़ से ज्यादा बकाया वसूलना है कंपनी को
रायपुर सर्किल-1 के उपभोक्ताओं से बिजली कंपनी के अधिकारियों को 11 करोड़ 38 लाख 66 हजार से ज्यादा राशि वसूली है. इन उपभोक्ताओं की संख्या साढ़े छह हजार से ज्यादा है. सर्किल-1 के बाद सर्किल-2 और ग्रामीण इलाके में रिकवरी अभियान चलाने की बात बिजली कंपनी के अधिकारी कर रहे हैं. बिजली कंपनी के अधिकारियों का कहना है कि जिले के सर्किल-1 में आने वाले सभी जोन पर कार्रवाई की जा रही है. सबसे ज्यादा सेंट्रल जोन में बकाया है, इसलिए वहां के अधिकारियों को सख्ती बरतने का निर्देश दिया है.

रायपुर न्यूज़ डेस्क !!!

Share this story