Samachar Nama
×

Raipur भानुप्रतापपुर उपचुनाव पर सियासी घमासान,मुझे मुसवा कहने वाले खुद बलात्कारियों के साथ खड़े: सीएम कांग्रेस ने षड्यंत्रपूर्वक जोड़ा ब्रम्हानंद नेताम का नाम : बृजमोहन
 

Raipur भानुप्रतापपुर उपचुनाव पर सियासी घमासान,मुझे मुसवा कहने वाले खुद बलात्कारियों के साथ खड़े: सीएम कांग्रेस ने षड्यंत्रपूर्वक जोड़ा ब्रम्हानंद नेताम का नाम : बृजमोहन

छत्तीसगढ़ न्यूज़ डेस्क, भानुप्रतापपुर उपचुनाव के भाजपा प्रत्याशी ब्रम्हानंद नेताम पर लगे आरोप को लेकर कांग्रेस-भाजपा में सियासी घमासान मचा हुआ है.  मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह पर फिर से निशाना साधा है. मुख्यमंत्री ने कहा, रमन सिंह उन्हें मुसवा (चूहा) कहते हैं. दूसरी तरफ वे बलात्कारियों के साथ खड़े हैं. उन्होंने यह बात भेंट-मुलाकात के लिए राजनांदगांव रवाना होने से पहले पत्रकारों से चर्चा करते हुए कही. उन्होंने कहा, भाजपा के प्रत्याशी ब्रह्मानंद नेताम पर नाबालिग बच्ची से रेप का आरोप है. भाजपा इसे कांग्रेस का षड़यंत्र बता रही है. दूसरी तरफ यह भी कह रही है कि पीड़िता की पहचान उजागर कर दी. उसके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए. यह दोनों बात विरोधाभासी है. इसका मतलब यह है कि आपने स्वीकार कर लिया कि ब्रह्मानंद नेताम नाबालिग से दुष्कर्म का आरोपी है.

भाजपा के बाद कांग्रेस ने भी  भानुप्रतापपुर विधानसभा उप चुनाव के स्टार प्रचारकों की सूची जारी कर दी है. उपचुनाव में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सबसे बड़े प्रचारक होंगे. इसके अलावा संगठन के प्रमुख पदाधिकारी, सरकार के सभी मंत्री और बस्तर क्षेत्र के सभी विधायकों को स्टार प्रचारकों की सूची में जगह मिली है. कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव मुकुल वासनिक ने प्रचारकों की यह सूची जारी की है. इस सूची में कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया, सह प्रभारी सप्तगिरी शंकर उलका, राष्ट्रीय सचिव राजेश तिवारी, प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम, प्रदेश महामंत्री संगठन अमरजीत चावला, प्रदेश महामंत्री रवि घोष के अलावा कांग्रेस सेवा दल के मुख्य संगठक अरुण ताम्रकार, युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष आकाश शर्मा, एनएसयूआई के प्रदेश अध्यक्ष नीरज पाण्डेय को भी शामिल किया गया है. तीन सांसदों ज्योत्सना महंत, दीपक बैज और फूलोदेवी नेताम को भी स्टार प्रचारकों की सूची में रखा गया है.
ब्रम्हानंद नेताम पर कांग्रेस के आरोपों को लेकर बीजेपी के पूर्व मंत्री व विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम को अरेस्ट करने की मांग की है. उन्होंने कहा, झारखंड और छत्तीसगढ़ पुलिस मोहन मरकाम को गिरफ्तार करे, क्योंकि उन्होंने पीड़िता का नाम उजागर किया है. मोहन मरकाम ने प्रतिवेदन में लिखे हुए नियमों का उल्लंघन कर भाजपा प्रत्याशी ब्रम्हानंद नेताम के खिलाफ षड्यंत्र रचने का काम किया है. कांग्रेस ने षड्यंत्र पूर्वक ये नाम जोड़कर नेताम जी को बदनाम करने की कोशिश की है. साफ तौर पर कांग्रेस पार्टी की सरकार और मुख्यमंत्री को अपनी हार का डर सता रहा है, इनका यही खौफ बताता है कि भाजपा की जीत सुनिश्चित है.

रायपुर न्यूज़ डेस्क !!!
 

Share this story