Samachar Nama
×

Pulwama पासपोर्ट कार्यालय जम्मू ने जीता सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन पुरस्कार
 

Pulwama पासपोर्ट कार्यालय जम्मू ने जीता सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन पुरस्कार

जम्मू एंड कश्मीर न्यूज़ डेस्क, केंद्रीय विदेश मंत्रालय (MEA) ने क्षेत्रीय पासपोर्ट अधिकारी के सम्मेलन के पर्व समारोह में वर्ष 2021-22 के दौरान नागरिकों को उच्च मानक पासपोर्ट सेवा वितरण प्राप्त करने के लिए विशेष श्रेणी के तहत क्षेत्रीय पासपोर्ट कार्यालय जम्मू को सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन पुरस्कार से सम्मानित किया है, जो कल संपन्न हुआ। नई दिल्ली में।
जम्मू के क्षेत्रीय पासपोर्ट अधिकारी (आरपीओ) रोमांचित निशीथ कुमार शील ने यह जानकारी देते हुए कहा कि पासपोर्ट पुरस्कार जीतना बहुत ही उत्साहजनक, मनोबल बढ़ाने वाला और केक पर आइसिंग है। यह जम्मू पासपोर्ट अधिकारियों द्वारा प्रदान की गई कड़ी मेहनत, समर्पण, मेधावी और असाधारण नागरिक समर्थक सेवा की मान्यता है। यह एक प्रकार की मान्यता है जिसकी आकांक्षा एक सरकारी कार्यालय सार्वजनिक सेवा में हमेशा रहती है।

उन्होंने पुरस्कार के लिए पीओ जम्मू में कार्यरत अपने कर्मचारियों और अधिकारियों को सारा श्रेय दिया। उन्होंने इस यात्रा में प्रत्येक हितधारक विशेष रूप से जम्मू-कश्मीर पुलिस / सीआईडी और डाक विभाग द्वारा दिए गए समर्थन और सहयोग को भी स्वीकार किया। “पीओ जम्मू की मेरी पूरी टीम ने वह हासिल किया है जिसकी वह वास्तव में हकदार है। हम वास्तव में सराहना, सम्मानित और अधिक प्रोत्साहित महसूस करते हैं। बड़े पल के लिए हमें चुनने के लिए मेरे मंत्रालय का धन्यवाद, ”उन्होंने कहा।
अपनी खुशी व्यक्त करते हुए, शील ने दोहराया कि यह मान्यता उनके कर्मचारियों और कार्यालय को सक्रिय और नागरिक समर्थक तरीके से और उत्कृष्टता प्राप्त करने के लिए प्रेरित करने में एक लंबा रास्ता तय करेगी। “आम नागरिक हमेशा हमारे दिल में होता है। हम लगातार कड़ी मेहनत करने और उन्हें सुविधाजनक, सौहार्दपूर्ण, पारदर्शी, कुशल और प्रभावी तरीके से सेवाएं देने के लिए पूरी तरह से प्रतिबद्ध हैं।"
पुलवामा न्यूज़ डेस्क !!!
 

Share this story