Samachar Nama
×

Pulwama जम्मू के सांबा में पाकिस्तान का ड्रोन गिराया गया पैकेज जब्त; आईईडी, हथियार और नकदी बरामद
 

Pulwama जम्मू के सांबा में पाकिस्तान का ड्रोन गिराया गया पैकेज जब्त; आईईडी, हथियार और नकदी बरामद

जम्मू एंड कश्मीर न्यूज़ डेस्क, जम्मू-कश्मीर पुलिस ने विशेष अभियान समूह के साथ गुरुवार, 24 नवंबर को जम्मू-कश्मीर के सांबा के विजयपुर इलाके में छानी मन्हासन के पास एक खेत में एक संदिग्ध पैकेज बरामद किया। निरीक्षण करने पर, जम्मू-कश्मीर पुलिस ने सीमा पार से एक पाकिस्तानी ड्रोन द्वारा गिराए गए पैकेज से नकदी के साथ-साथ हथियार और गोला-बारूद बरामद किया।
विशेष रूप से, विश्वसनीय इनपुट के बाद, जम्मू-कश्मीर पुलिस ने गुरुवार की तड़के जम्मू के सांबा में एक खेत में एक पैकेज देखा। संदिग्ध पैकेज की सूचना मिलने के बाद जम्मू-कश्मीर पुलिस की बम निरोधक टीम सहित सुरक्षा बल मौके पर पहुंचे। अधिकारियों के मुताबिक, संदिग्ध पैकेट बरामद होने पर उसे सील कर दिया गया।

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने पैकेज से एक स्टील इम्प्रोवाइज्ड एक्सप्लोसिव डिवाइस (IED), दो पिस्तौल, 4 मैगजीन, कई बैटरी और एक घड़ी बरामद की। सांबा में गिराए गए पैकेज से उन्होंने करीब 5 लाख रुपये नकद भी बरामद किए।
पैकेज की बरामदगी के बारे में बात करते हुए, एडिशनल एसपी सांबा, सुरिंदर चौधरी ने कहा, “विजयपुर पुलिस स्टेशन की पुलिस टीम ने विश्वसनीय इनपुट के बाद आज सांबा के छानी मन्हासन के पास खेत में एक संदिग्ध सीलबंद पैकेट बरामद किया। स्थान अबाधित और अक्षुण्ण है।
प्रारंभिक जानकारी के अनुसार, यह जम्मू-कश्मीर में आतंकवाद संबंधी गतिविधियों को अंजाम देने के लिए भारतीय पक्ष को हथियारों और नकदी की तस्करी के प्रयास में पाकिस्तान की ओर से गिराए गए ड्रोन का मामला है। अधिकारियों के अनुसार, एक ड्रोन की आवाजाही थी जिसे विजयपुर के क्षेत्र में देखा गया था जो सियालकोट-पाकिस्तान सीमा के विपरीत है।
पुलवामा न्यूज़ डेस्क !!!
 

Share this story