Samachar Nama
×

Pulwama JKPSC KAS Mains का रिजल्ट घोषित, क्वालिफायर लिस्ट चेक करें
 

Pulwama JKPSC KAS Mains का रिजल्ट घोषित, क्वालिफायर लिस्ट चेक करें

जम्मू एंड कश्मीर न्यूज़ डेस्क, जम्मू और कश्मीर संयुक्त प्रतियोगी (मुख्य) परीक्षा, 2021-परिणाम की घोषणा के संबंध में। अधिसूचना संख्या पीएससी/परीक्षा/2022/33 दिनांक: 19.11.2022 जम्मू-कश्मीर लोक सेवा आयोग द्वारा 08.04.2022 से 18.04.2022 तक आयोजित जम्मू-कश्मीर संयुक्त प्रतियोगी (मुख्य) परीक्षा, 2021 के परिणामों के आधार पर .

जिन उम्मीदवारों ने जम्मू-कश्मीर संयुक्त प्रतियोगी सेवाओं के चयन के लिए व्यक्तित्व परीक्षण के लिए अर्हता प्राप्त की है, यानी जम्मू-कश्मीर प्रशासनिक सेवा के जूनियर स्केल, जम्मू-कश्मीर पुलिस (जी) सेवा और जम्मू-कश्मीर लेखा (जी) सेवा नीचे दी गई है:

इन उम्मीदवारों की उम्मीदवारी सभी प्रकार से पात्र होने के अधीन अनंतिम है। उम्मीदवारों को अपने व्यक्तित्व परीक्षण के समय आयु, शैक्षिक योग्यता, श्रेणी और विकलांगता, यदि कोई हो, आदि से संबंधित अपने दावों के समर्थन में मूल प्रमाण पत्र प्रस्तुत करने होंगे। इसलिए उन्हें सलाह दी जाती है कि वे उक्त दस्तावेज अपने पास तैयार रखें।

इन उम्मीदवारों के व्यक्तित्व परीक्षण / वाइवा-वॉयस का आयोजन 1.4.2015 से किया जाएगा। 05.12.2022 जम्मू-कश्मीर लोक सेवा आयोग के कार्यालय में रेशम घर कॉलोनी, जम्मू में। साक्षात्कार के लिए बुलाए जा रहे उम्मीदवारों के व्यक्तित्व परीक्षण के लिए ई-समन पत्र आयोग की वेबसाइट https://www.jkpsc.nic.in से 01.12.2022 से डाउनलोड किया जा सकता है।

जो उम्मीदवार व्यक्तित्व परीक्षण के लिए ई-समन पत्र डाउनलोड करने में सक्षम नहीं हैं, उन्हें तुरंत आयोग के कार्यालय से फोन नंबर पर संपर्क करना चाहिए। 0191-2566710। आयोग द्वारा व्यक्तित्व परीक्षण/साक्षात्कार के लिए कोई कागजी समन पत्र जारी नहीं किया जाएगा। व्यक्तित्व परीक्षण की तिथि और समय की सूचना योग्य उम्मीदवारों को व्यक्तिगत रूप से नहीं दी जाएगी। (केडीसी)
पुलवामा न्यूज़ डेस्क !!!

Share this story