Samachar Nama
×

Pulwama जेकेपी को मिलेगा कॉर्नर शॉट हथियार
 

Pulwama जेकेपी को मिलेगा कॉर्नर शॉट हथियार

जम्मू कश्मीर न्यूज़ डेस्क, कंपनी के अधिकारियों के अनुसार, अत्यधिक परिष्कृत 'ज़ेन शूटएज' कॉर्नर शॉट पिस्टल हथियार प्रणाली को जम्मू-कश्मीर पुलिस द्वारा करीबी मुकाबले के लिए शामिल किया जाएगा और इनमें से 100 की डिलीवरी की जाएगी।
उन्होंने कहा कि यह पिस्तौल का उपयोग करने वाले व्यक्ति को उजागर किए बिना, कोनों के आसपास और दीवारों के शीर्ष पर शूटिंग की सुविधा प्रदान करता है।

सुरक्षा अधिकारियों ने कहा कि यह आधुनिक हथियार आतंकवाद विरोधी ऑपरेशन दलों के सदस्यों को आतंकवादियों से सीधी गोलाबारी में आने से बचाएगा, जो कि ज्यादातर कश्मीर में भीड़भाड़ वाले और आबादी वाले इलाकों में होता है।
जेन टेक्नोलॉजीज के सीनियर मैनेजर सेल्स बलजीत सिंह ने कहा, "हाल ही में, हमें जम्मू-कश्मीर पुलिस से 100 ऐसी प्रणालियों (खरीदने) के लिए एक आदेश मिला है।"
जम्मू और कश्मीर के उधमपुर जिले में भारतीय सेना द्वारा आयोजित दो दिवसीय नॉर्दर्न टेक सिम्पोजियम में ज़ेन प्रौद्योगिकियों द्वारा हथियार प्रणाली को प्रदर्शित किया गया था, ताकि अत्याधुनिक तकनीकों की पहचान की जा सके, जो परिचालन चुनौतियों को हल करने के लिए आवश्यक हैं। संगोष्ठी का समापन रविवार को हुआ।

पुलवामा न्यूज़ डेस्क!!!
 

Share this story