Samachar Nama
×

Pratapgarh टैंकर पलटने से चालक की मौत
 

Pratapgarh टैंकर पलटने से चालक की मौत


उत्तरप्रदेश न्यूज़ डेस्क   टैंकर में पानी लेकर मऊआइमा की ओर जा रहा ट्रैक्टर  दोपहर शेखपुर के पास नहर पर पलट गया. टैंकर के नीचे दबने से चालक की मौके पर ही मौत हो गई.
प्रयारागज के झूंसी का रहने वाला तेज बहादुर उर्फ छोटेलाल (45) एक ठेकेदार के साथ सड़क निर्माण का कार्य करा रहा था.  दोपहर वह टैंकर में पानी भरकर ट्रैक्टर से मऊआइमा की ओर ले जा रहा था. शेखपुर नहर पटरी पर ट्रैक्टर अचानक असंतुलित होकर पलट गया. वह टैंकर के नीचे आ गया. मौके पर पहुंचे लोगों ने उसे बाहर निकाला लेकिन उसकी मौत हो चुकी थी. जानकारी मिलने पर परिजन प्रयागराज से पहुंचे और शव देखते ही कोहराम मच गया. देर शाम तक शव का पोस्टमार्टम नहीं हो सका.

ट्रेन की चपेट में आने से महिला की जान गई
थाना क्षेत्र के परियावां बाजार निवासी मोहम्मद वाहिद (55) पत्नी सायदा बानो (50) के साथ अपनी बेटी से मिलने के लिए  कानपुर पैंसेजर ट्रेन से कानपुर गए थे. रास्ते में उन लोगो को नींद आ गई, जिससे कानपुर में ट्रेन रुकने के बाद भी वह लोग नहीं उतर पाए. सवारियों के उतरने के बाद ट्रेन जब आगे बढ़ी तो झटके से उनकी नींद खुली. पहले मो. वाहिद चलती ट्रेन से कूदे फिर सायदा भी कूद गई. मो. वाहिद तो प्लेट फार्म पर आ गए लेकिन सायदा संभाल नहीं पाई और नीचे गिरकर घायल हो गई. उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. महिला के मौत को लेकर परिजनो में कोहराम मच गया.


प्रतापगढ़ न्यूज़ डेस्क

Share this story