Samachar Nama
×

Pratapgarh डेढ़ करोड़ ठगी के आरोपित के घर मुंबई पुलिस का छापा
 

Pratapgarh डेढ़ करोड़ ठगी के आरोपित के घर मुंबई पुलिस का छापा


उत्तरप्रदेश न्यूज़ डेस्क   मुंबई में एक व्यक्ति की मौत की बाद उसके बैंक खाते से डेढ़ करोड़ ट्रांसफर करने के मामले में मुंबई पुलिस ने आरोपित के घर दबिश दी. उसने अपने परिवार के लोगों के बैंक खाते में रुपये भेजे हैं. हालांकि वह हाथ नहीं आया. पुलिस उसके घर पर खड़ा वाहन उठा ले गई.
लीलापुर के दीनापट्टी का एक युवक मुंबई में बैंक संबंधी कार्य करता है. मुंबई के एक व्यक्ति के बैंक खाते में डेढ़ करोड़ रुपये थे. उसकी मौत के बाद यह रुपये उसने योनो एप से अपने परिवार के सदस्यों को ट्रांसफर कर दी. इसके बाद वह घर आकर रहने लगा. मामले की जानकारी बाद में हुई तो मुंबई पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर उसकी तलाश में जुट गई. बुधवार सुबह मुंबई पुलिस ने आरोपित के घर दबिश दी. आरोपित नहीं मिला तो पुलिस उसके घर खड़ी गाड़ी लेकर चली गई. इस बाबत स्वॉट टीम प्रभारी सुनील यादव ने बताया कि मुंबई पुलिस दबिश देने गई थी. टीम जिसकी तलाश में आई थी उसने मरने वाले एक व्यक्ति के बैंक खाते से डेढ़ करोड़ रुपये अपने परिजनों को ट्रांसफर किया है. इस मामले में मुंबई में सात के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है. लीलापुर का आरोपित इसका मास्टरमाइंड है.

एडीजी से की शिकायत
लीलापुर के दीनापट्टी निवासी मो. सलमान ने मुंबई पुलिस पर घर में तोड़फोड़, गाड़ी, मोबाइल ले जाने का आरोप लगाया है. एडीजी प्रयागराज को भेजे शिकायती पत्र में आरोप लगाया कि मुंबई पुलिस ने बिना सूचित किए बुधवार सुबह दबिश दी. कहा कि कोई मामला उसके चचेरे भाई का है. उससे उसका उससे कोई ताल्लुक नहीं है.


प्रतापगढ़ न्यूज़ डेस्क
 

Share this story